Home / Articles / नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' का पहला गाना 'पर्दा दारी' रिलीज

नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' का पहला गाना 'पर्दा दारी' रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब फिल्म का पहला गाना 'पर्दा दारी' रिलीज हो गया है। इस गाने को जावेद अली और ध्वनि भानुशाली ने गाया है। हिट्ज़ म्यूज़िक पर रिलीज़ हुए इस गाने में नुसरत भरूचा और अनुद सिंह नज़र आएं। प्रीनी सिद्धांत माधव द्वारा रचित, समीर अंजान के बोलों के साथ, यह गीत प्यार में पड़ने और इसे दुनिया के सामने घोषित करने की बात करता है। जय बसंतू द्वारा निर्देशित यह गाना और इसके बोल एकजुटता की फीलिंग को परिभाषित करते हैं। - nushrratt bharuccha film janhit mein jaari song parda daari out id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (18:03 IST) बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों

  • Posted on 13th May, 2022 13:15 PM
  • 1493 Views
नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' का पहला गाना 'पर्दा दारी' रिलीज   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (18:03 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब फिल्म का पहला गाना 'पर्दा दारी' रिलीज हो गया है।

इस गाने को जावेद अली और ध्वनि भानुशाली ने गाया है। हिट्ज़ म्यूज़िक पर रिलीज़ हुए इस गाने में नुसरत भरूचा और अनुद सिंह नज़र आएं। प्रीनी सिद्धांत माधव द्वारा रचित, समीर अंजान के बोलों के साथ, यह गीत प्यार में पड़ने और इसे दुनिया के सामने घोषित करने की बात करता है। जय बसंतू द्वारा निर्देशित यह गाना और इसके बोल एकजुटता की फीलिंग को परिभाषित करते हैं।

जावेद अली ने कहा, रोमांटिक सॉन्ग्स का जब नशा चढ़ता है, वो बहुत देर तक रहता है दिल और दिमाग में। लव सॉन्ग एक बहुत ही खुबसूरत जरिया है कि कोई एक दूसरे के बारे में क्या महसूस करता है। 'पर्दा दारी' के साथ हमने एकजुटता के सार को छूने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उसी तरह का प्यार और सराहना देंगे जो उन्होंने हमेशा मुझे दिया है।
ध्वनि भानुशाली ने कहा, पर्दा दारी में एक सुंदर सहज राग है जो आपके कानों को बहुत सुकून देता है। यह एक ऐसा गाना है जिसे गुनगुना बहुत ही आसान है जो आप के मूड को सही कर देता है। जावेद अली के साथ इस ट्रैक के लिए गाना गाना सीखने जैसा है। इस गाने को बेहतरीन बनाने के लिए पूरी जान डाल दी है और अब हमे ऑडियंस की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतज़ार है।

नुसरत भरुचा ने कहा, लव सांग्स हमेशा से मेरा पर्सनल फ़ेवरिट रहा है। जावेद अली और ध्वनि के खूबसूरत राग और दिल को छू जानेवाले बोल ने इस गाने को और भी बेहतरीन बना दिया है। फिल्म जनहित में जारी के साउंडट्रैक में से यह गाना मेरा पसंदीदा है।
विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित, जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


Latest Web Story

Latest 20 Post