Home / Articles / संजय राउत की नई मुसीबत,देर रात गिरफ्तार, अब महिला गवाह को धमकाने के आरोप में FIR

संजय राउत की नई मुसीबत,देर रात गिरफ्तार, अब महिला गवाह को धमकाने के आरोप में FIR

संजय राउत की नई मुसीबत,देर रात गिरफ्तार, अब महिला गवाह को धमकाने के आरोप में FIR   Image
  • Posted on 01st Aug, 2022 03:06 AM
  • 1270 Views

मुंबई पुलिस ने धन शोधन के एक मामले में एक गवाह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर कथित तौर पर एक महिला का शील भंग करने के आरोप में शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार रात को बताया कि गवाह स्वप्ना पाटकर ने शिवसेना राज्यसभा सांसद राउत के खिलाफ वकोला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। - New trouble for Sanjay Raut, FIR registered for threatening female witness id="ram"> Last Updated: सोमवार, 1 अगस्त 2022 (08:12 IST) हमें फॉलो करें मुंबई, शिवसेना नेता संजय राउत की

Last Updated: सोमवार, 1 अगस्त 2022 (08:12 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई, शिवसेना नेता संजय राउत की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब एक महिला ने धमकाने का आरोप लगाकर राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई

है। बता दें कि यह महिला पात्रा चॉल मामले में गवाह भी है। पात्रा चॉल भूमि घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तारी किए जाने के बीच उनके खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है।

उनके खिलाफ यह शिकायत महिला गवाह को धमकाने के आरोप में दर्ज की गई है। इससे पहले ईडी ने रविवार सुबह संजय राउत के आवास पर छापेमारी की थी, जिसके बाद देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
मुंबई पुलिस ने धन शोधन के एक मामले में एक गवाह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर कथित तौर पर एक महिला का शील भंग करने के आरोप में शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार रात को बताया कि गवाह स्वप्ना पाटकर ने शिवसेना राज्यसभा सांसद राउत के खिलाफ वकोला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें कि स्वप्ना पाटकर ने हाल में पुलिस का रुख करते हुए दावा किया था कि उसे टाइप किए गए एक पत्र में दुष्कर्म और हत्या की धमकी दी गई थी। यह पत्र 15 जुलाई को उसे दिए एक अखबार में रखा हुआ था। पाटकर ने रविवार को पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया, जिसके बाद उसे सुरक्षा मुहैया कराई गई है। कथित तौर पर स्वप्ना पाटकर को धमकाने के लिए संजय राउत के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 504, 506 और 509 के तहत वाकोला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। उल्लेखनीय है कि पाटकर पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में गवाह हैं, जिसमें ईडी ने संजय राउत को गिरफ्तार किया है।

संजय राउत की नई मुसीबत,देर रात गिरफ्तार, अब महिला गवाह को धमकाने के आरोप में FIR View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post