Indore Crime News: ताश खेलने से रोकना पड़ा महंगा, आरोपियों ने कर दी हत्या

Indore Crime News: ताश खेलने से रोकना पड़ा महंगा, आरोपियों ने कर दी हत्या   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 19:27 PM
  • 1094 Views

इंदौर। इंदौर शहर में हत्याकांड की घटना आम बात हो चुकी है। बीती रात द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के बुद्ध नगर में सामने 4 बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से बंटी के सामने ही उसके भाई मनोज को मौत के घाट उतार दिया था। फिलहाल पुलिस ने 24 घंटे के पहले ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार ताश खेलने से रोकने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। - murder in a card dispute id="ram"> Last Updated: बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (12:59 IST) हमें फॉलो करें इंदौर। इंदौर शहर में

Last Updated: बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (12:59 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। शहर में हत्याकांड की घटना आम बात हो चुकी है। बीती रात द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के बुद्ध नगर में सामने 4 बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से बंटी के सामने ही उसके भाई मनोज को मौत के घाट उतार दिया था। फिलहाल ने 24 घंटे के पहले ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार खेलने से रोकने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

गत देर रात द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों द्वारा घर में घुसकर मनोज ठाकुर को मौत के घाट उतार दिया गया था। पूरे मामले में पुलिस ने काफी बारीकी से की और 12 घंटे में ही नामजद आरोपी बल्लू चौहान और उसके 3 साथी मनीष, कुणाल और संजू उर्फ संदीप हिरासत में ले लिया है। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
पुलिस के अनुसार यह हत्याकांड ताश खेलने को लेकर हुआ। बंटी ठाकुर ने उन्हें ताश खेलने से मना किया। तो सबक सिखाने के उद्देश्य से देर रात बल्लू चौहान के 3 साथी मनीष, कुणाल और संजू उर्फ संदीप ने योजनाबद्ध तरीके से मृतक के घर पहुंचकर करते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया जिसके कारण बंटी ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं उसके भाई मनोज की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है तथा सभी से पुलिस हथियार बरामद करने और अन्य पूछताछ में जुटी हुई है।

Indore Crime News: ताश खेलने से रोकना पड़ा महंगा, आरोपियों ने कर दी हत्या View Story

Latest Web Story