Home / Articles / 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी, बोले- कुछ वक्त के लिए अकेले रहना है

'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी, बोले- कुछ वक्त के लिए अकेले रहना है

कंगना रनौट का रियलिटी शो 'लॉक अप' जीतने के बाद मुनव्वर फारूखी सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते काफी दिनों से खबर आ रही थी कि मुनव्वर अब रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आएंगे। लेकिन अब खुद मुनव्वर फारूखी ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है। मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते बताया है कि वह खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने लिखा, दोस्तों, कुछ कारण से मैं 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं बन पाउंगा। मुझे माफ करना। यकीन मानो मेरा बहुत मन था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर है। - munawar faruqui confirms not participating in khatron ke khiladi 12 id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (15:12 IST) हमें फॉलो करें कंगना रनौट का रियलिटी शो

  • Posted on 18th Jun, 2022 10:06 AM
  • 1197 Views
'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी, बोले- कुछ वक्त के लिए अकेले रहना है   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (15:12 IST)
हमें फॉलो करें
कंगना रनौट का रियलिटी शो 'लॉक अप' जीतने के बाद मुनव्वर फारूखी सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते काफी दिनों से खबर आ रही थी कि मुनव्वर अब रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आएंगे। लेकिन अब खुद मुनव्वर फारूखी ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते बताया है कि वह खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने लिखा, दोस्तों, कुछ कारण से मैं 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं बन पाउंगा। मुझे माफ करना। यकीन मानो मेरा बहुत मन था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर है।

उन्होंने लिखा, आप सब निराश हो, लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है। एंटरटेनमेंट आता रहेगा, बस कुछ वक्त के लिए अकेले रहना है।

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शुरुआत 2 जुलाई से होगी। इसकी शूटिंग केपटाउन में चल रही है। इस शो में रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, सृति झा, मोहित मलिक, तुषार कालिया सहित कई सेलेब्स नजर आएंगे।

Latest Web Story

Latest 20 Post