एमपी कांग्रेस ने बलात्कार के आरोपी को पार्टी से किया बाहर, आरोपी विधायक के पुत्र हैं

एमपी कांग्रेस ने बलात्कार के आरोपी को पार्टी से किया बाहर, आरोपी विधायक के पुत्र हैं   Image
  • Posted on 20th Sep, 2022 21:52 PM
  • 1218 Views

भोपाल। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई ने बलात्कार के आरोपी अपने एक नेता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। आरोपी विधायक के पुत्र हैं और उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निकाला गया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार एक महिला ने पिछले साल 2 अप्रैल को इंदौर के महिला पुलिस थाने में करण मोरवाल के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी। - MP Congress expels rape accused from party id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (22:47 IST) हमें फॉलो करें भोपाल। कांग्रेस की

Last Updated: मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (22:47 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई ने के आरोपी अपने एक नेता को का रास्ता दिखा दिया है। आरोपी विधायक के पुत्र हैं और उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निकाला गया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार एक महिला ने पिछले साल 2 अप्रैल को इंदौर के महिला पुलिस थाने में करण मोरवाल के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी।

कांग्रेस के प्रदेश संगठन सचिव चन्द्रप्रभाष शेखर ने सोमवार को पार्टी के सदस्य रहे करण मोरवाल (30) को लिखे एक पत्र में कहा कि पार्टी ने उनके खिलाफ आरोपों की जांच की और प्रथम दृष्टया पाया कि वे सही प्रतीत होते हैं। हालांकि मामला अभी भी अदालत में लंबित है। करण मोरवाल बड़नगर से कांग्रेस विधायक के बेटे हैं।
इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने करण मोरवाल के खिलाफ कांग्रेस द्वारा की गई कार्रवाई में देरी पर सवाल उठाया। मिश्रा ने मंगलवार को यहां कहा कि पीड़िता ने लगभग 1 साल पहले आरोपी के खिलाफ आरोप लगाए थे और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन कांग्रेस अब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
पुलिस अधिकारियों के अनुसार एक महिला ने पिछले साल 2 अप्रैल को इंदौर के महिला पुलिस थाने में करण मोरवाल के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने अक्टूबर 2021 में फरार करण मोरवाल को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25,000 रुपए का इनाम घोषित किया था।(भाषा)

एमपी कांग्रेस ने बलात्कार के आरोपी को पार्टी से किया बाहर, आरोपी विधायक के पुत्र हैं View Story

Latest Web Story