IND vs AUS : मोहम्मद शमी को हुआ Corona, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर

IND vs AUS : मोहम्मद शमी को हुआ Corona, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर   Image
  • Posted on 22nd Sep, 2022 17:41 PM
  • 1033 Views

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 20 सितंबर को होगा। इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव होकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर हो गए हैं। - mohammed shami tests positive for covid-19 out of australia 3 match t20 series id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 18 सितम्बर 2022 (00:30 IST) हमें फॉलो करें भारत और ऑस्ट्रेलिया

पुनः संशोधित रविवार, 18 सितम्बर 2022 (00:30 IST)
हमें फॉलो करें
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की का पहला मुकाबला 20 सितंबर को होगा। इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव होकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर हो गए हैं।

खबरों के मुताबिक टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इस कारण से शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। शमी का बाहर होना बड़ा झटका इस कारण से माना जा रहा है कि क्योंकि इस सीरीज को टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप के लिए मोहम्मद शमी को भी स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है।


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टी-20 मैच 20 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा। टीम इंडिया के शनिवार को मोहाली पहुंचने के बाद शमी के कोरोना पॉजिटिव होने जानकारी बीसीसीआई (BCCI) और टीम प्रबंधन से संबंधित अधिकारियों तक पहुंच गई। ऑस्ट्रेलियाई टीम भी मोहाली पहुंच गई है।

IND vs AUS : मोहम्मद शमी को हुआ Corona, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर View Story

Latest Web Story