Home / Articles / 'मॉडर्न लव मुंबई' की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव बोलीं- फर्क नहीं पड़ता कि हम किस उम्र के हैं, जिंदगी अभी भी...

'मॉडर्न लव मुंबई' की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव बोलीं- फर्क नहीं पड़ता कि हम किस उम्र के हैं, जिंदगी अभी भी...

अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'मॉडर्न लव मुंबई' अपने सभी जटिल और सुंदर रूपों में प्यार का पता लगाने के लिए तैयार है। 13 मई को लॉन्च होने वाली यह सीरीज प्रेम कहानियों का एक नया वर्जन है जो रियल ह्यूमन कनेक्शन के सच्चे और सामयिक उपाख्यानों को पेश करती है। - modern love mumbai director alankrita mehta said says it doesnt matter what age id="ram"> Last Updated: बुधवार, 11 मई 2022 (17:24 IST) अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित वेब

  • Posted on 12th May, 2022 23:45 PM
  • 1268 Views
'मॉडर्न लव मुंबई' की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव बोलीं- फर्क नहीं पड़ता कि हम किस उम्र के हैं, जिंदगी अभी भी...   Image
Last Updated: बुधवार, 11 मई 2022 (17:24 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'मॉडर्न लव मुंबई' अपने सभी जटिल और सुंदर रूपों में प्यार का पता लगाने के लिए तैयार है। 13 मई को लॉन्च होने वाली यह सीरीज प्रेम कहानियों का एक नया वर्जन है जो रियल ह्यूमन कनेक्शन के सच्चे और सामयिक उपाख्यानों को पेश करती है।

डायरेक्टोरियल 'माई ब्यूटीफुल रिंकल्स' के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने कहा, दिलबर के किरदार के बारे में जो कहानी कहती है, उसके कारण यह बहुत आसान था, जहां हमें कभी-कभी खुद को यह याद दिलाने की जरूरत होती है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किस उम्र के हैं, लेकिन जिंदगी अभी भी खूबसूरत है, और किरदार भी एक निश्चित तरीके से खुद को फिर से खोजता है, जो बहुत सी चीजों को बदल देता है, जिसकी वजह से मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा शीर्षक था, जिसे हम दे सकते थे।
बता दें कि यह अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ रंगिता और इशिता प्रीतीश नंदी द्वारा प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के बैनर तले बनाई गई है और इसके अलग अलग एपिसोड्स में मसाबा गुप्ता, ऋत्विक भौमिक, सारिका, दानेश रज़वी, तन्वी आज़मी, तनुजा, प्रतीक गांधी, रणवीर बराड़, मेयांग चांग, येओ यान यान, वामीका गब्बी, नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी और चित्रांगदा सिंह जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी है। रात रानी में फातिमा सना शेख, भूपेंद्र जादावत, दिलीप प्रभावलकर हैं।

Latest Web Story

Latest 20 Post