Home / Articles / कर्नाटक में विधायक ने ITI प्राचार्य को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

कर्नाटक में विधायक ने ITI प्राचार्य को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

बेंगलुरु। मांड्या से जद (एस) विधायक एम. श्रीनिवास का एक आईटीआई के प्राचार्य को थप्पड़ मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना सोमवार को मांड्या जिले में पुनर्निर्मित नलवाड़ी कृष्णराजा वाडियार आईटीआई कॉलेज के उद्घाटन के दौरान की बताई जा रही है। - MLA slaps ITI principal in Karnataka id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (17:33 IST) हमें फॉलो करें बेंगलुरु। मांड्या से जद

  • Posted on 22nd Jun, 2022 15:21 PM
  • 1364 Views
कर्नाटक में विधायक ने ITI प्राचार्य को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (17:33 IST)
हमें फॉलो करें
बेंगलुरु। मांड्या से जद (एस) एम. श्रीनिवास का एक आईटीआई के प्राचार्य को थप्पड़ मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना सोमवार को मांड्या जिले में पुनर्निर्मित नलवाड़ी कृष्णराजा वाडियार के उद्घाटन के दौरान की बताई जा रही है।
सूत्रों के मुताबिक, विधायक नए कॉलेज का निरीक्षण कर रहे थे। उन्होंने कुछ जानकारी मांगी थी जिसका जवाब देने में प्राचार्य नागानंद को कुछ देरी हो गई। इसके अलावा वह विधायक से दूर खड़े थे और बुलाने के बाद आए।

जानकारी के अनुसार, जिस वीडियो में विधायक और प्राचार्य के बीच बातचीत साफ नहीं दिख रही है, उससे पता चलता है कि जैसे ही प्राचार्य उनके सामने आए विधायक श्रीनिवास ने उन्हें अपशब्द कहे और दूसरे लोगों और कर्मचारियों के सामने दो बार थप्पड़ मारा।

सूत्रों ने बताया कि प्राचार्य की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। हालांकि घटना पर टिप्पणी के लिए विधायक से संपर्क नहीं हो सका। घटना के बारे में बात न करते हुए प्राचार्य ने कहा कि वह ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं और उन्होंने पुनर्निर्मित आईटीआई के बारे में विधायक को समझाने की कोशिश की।

मांड्या जिला सरकारी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष शंभू गौड़ा ने कहा है कि घटना को मांड्या के उपायुक्त के संज्ञान में लाया गया है।(भाषा)
फोटो सौजन्‍य : सोशल मीडिया

Latest Web Story

Latest 20 Post