Home / Articles / अपने ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, जानिए क्‍या है मामला...

अपने ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, जानिए क्‍या है मामला...

ओडिशा में बीजू जनता दल के विधायक विजय शंकर दास अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे। जबकि वह महिला जिससे उनका विवाह होना था, वह पंजीयक कार्यालय में पहुंच गई थी। बाद में पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। - MLA did not reach his own marriage, know what is the matter id="ram"> Last Updated: रविवार, 19 जून 2022 (13:24 IST) हमें फॉलो करें ओडिशा में बीजू जनता दल के विधायक

  • Posted on 19th Jun, 2022 08:06 AM
  • 1333 Views
अपने ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, जानिए क्‍या है मामला...   Image
Last Updated: रविवार, 19 जून 2022 (13:24 IST)
हमें फॉलो करें
ओडिशा में बीजू जनता दल के विजय शंकर दास अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे। जबकि वह महिला जिससे उनका विवाह होना था, वह पंजीयक कार्यालय में पहुंच गई थी। बाद में पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया।
खबरों के अनुसार, तिरतोल के विधायक विजय शंकर दास (30) के खिलाफ अपनी ही शादी में नहीं आने पर शनिवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। महिला ने विधायक पर आरोप लगाया है कि वादा करने के बावजूद वह शुक्रवार को में नहीं आए।

हालांकि विधायक का कहना है कि मुझे उसने या किसी और ने विवाह पंजीयक कार्यालय आने के लिए सूचित नहीं किया।

गौरतलब है कि महिला और विधायक ने 17 मई को विवाह पंजीयक के कार्यालय में आवेदन किया था, हालांकि महिला अपने परिवार के साथ 30 दिनों के निर्धारित समय के बाद शुक्रवार को शादी की औपचारिकताओं के लिए वहां पहुंची, लेकिन विधायक विजय शंकर दास नहीं आए।
फोटो सौजन्‍य : इंस्‍टाग्राम

Latest Web Story

Latest 20 Post