Home / Articles / Mivi M80 DuoPods मेक इन इंडिया ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 2999 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Mivi M80 DuoPods मेक इन इंडिया ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 2999 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Mivi DuoPods M80 हाफ-इन ईयरबड्स को कंपनी ने 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह ट्रू वायरलेस ईयरबड्स स्टाइलिश डिजाइन और हाई बेस जैसे फीचर के साथ आता है। इसे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in से भी खरीदा जा सकता है। Mivi ने पिछले महीने ही अपने DuoPods M40 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने ट्रू

  • Posted on 04th Sep, 2021 06:23 AM
  • 1442 Views
Mivi M80 DuoPods मेक इन इंडिया ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 2999 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स Image

Mivi ने पिछले महीने ही अपने DuoPods M40 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने ट्रू वायरलेस पोर्टफोलियो में अब एक और प्रोडक्ट को जोड़ा है। Mivi DuoPods M80 हाफ-इन ईयरबड्स को कंपनी ने 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह ट्रू वायरलेस ईयरबड्स स्टाइलिश डिजाइन और हाई बेस जैसे फीचर के साथ आता है। इसे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in से भी खरीदा जा सकता है। भारतीय ब्रांड के इस ईयरबड्स का सीधा मुकाबला चीनी कंपनी Realme के BudsAir Neo से होगा। आइए, जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में.. Also Read - Lava ProBuds Review in Hindi: ₹2,199 में लावा का पहला TWS Earbuds खरीदना चाहिए या नहीं?

Also Read - Lava Probuds: लावा ने लॉन्च किए अपने पहले TWS इयरबड्स, पहली सेल पर मिलेंगे 1 रुपए में

Mivi DuoPods M80 स्पेसिफिकेशन्स

ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये Qualcomm Chip- QCC3020 के साथ आता है। इसमें ऑडियो इन्हांसमेंट के लिए Aptx Audio फीचर दिया गया है। Mivi DuoPods M80 ईयरबड्स का लुक और डिजाइन काफी हद तक Realme BudsAir से मिलता है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इसे एक बार चार्ज करने पर ये 30 घंटे का बैटरी बैक-अप (चार्जिंग केस के साथ) देता है। यानी इसे एक बार चार्ज करने पर आप 30 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके ईयरबड्स का बैटरी बैक-अप 6 घंटे का है। Also Read - Nokia Lite Earbuds हुआ लॉन्च, एक बार चार्ज करके 36 घंटे तक कर सकते हैं इस्तेमाल

Mivi DuoPods M80 के चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी दी गई है। इसके ईयरबड्स में 50mAh की बैटरी दी गई है। दोनोंं ही ईयरबड्स 50mAh- 50mAh की बैटरी के साथ आते हैं। इसके एक ईयरबड का वजन 4.5 ग्राम है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 1 घंटे का समय लगता है। इसमें USB Type C चार्जिंग फीचर दिया गया है। ये लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। Mivi DuoPods M80 का वजन महज 375 ग्राम है।

टच कंट्रोल फीचर

यह ईयरबड्स Android स्मार्टफोन्स के अलावा iPhones, Tablets, PC आदि जैसे डिवाइस से भी कम्पैटिबल है। साथ ही, इसमें टच कंट्रोल फीचर भी दिया गया है। इसके बड्स को टच करके आप नेक्स्ट ट्रैक पर जा सकते हैं। इसके अलावा आप टच फीचर का इस्तेमाल करके कॉल पिक या डिस्कनेक्ट भी कर सकते हैं। यही नहीं, ये स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंस को भी सपोर्ट करता है।

Mivi M80 DuoPods मेक इन इंडिया ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 2999 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post