Home / Articles / मायावती का बड़ा ऐलान, उपराष्‍ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ को मिला बसपा का समर्थन

मायावती का बड़ा ऐलान, उपराष्‍ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ को मिला बसपा का समर्थन

मायावती का बड़ा ऐलान, उपराष्‍ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ को मिला बसपा का समर्थन   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 03:36 AM
  • 1072 Views

बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को उपराष्‍ट्रपति चुनाव में NDA उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का समर्थन करने का फैसला किया है। उपराष्‍ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ का मुकाबला विपक्ष की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा से हैं। उल्लेखनीय है कि राष्‍ट्रपति चुनाव में भी बसपा ने NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया था। - mayawati to support Jagdeep dhangad in vice president election id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (08:48 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। बसपा

पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (08:48 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को उपराष्‍ट्रपति चुनाव में NDA उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का समर्थन करने का फैसला किया है। उपराष्‍ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ का मुकाबला विपक्ष की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा से हैं।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि सर्वविदित है कि देश के सर्वाच्च राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव में सत्ता व विपक्ष के बीच आम सहमति ना बनने की वजह से ही इसके लिए फिर अन्ततः चुनाव हुआ। अब ठीक वही स्थिति बनने के कारण उपराष्ट्रपति पद के लिए भी दिनांक 6 अगस्त को चुनाव होने जा रहा है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि बीएसपी ने ऐसे में उपराष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनाव में भी व्यापक जनहित व अपनी मूवमेन्ट को भी ध्यान में रखकर जगदीप धनखड़ को अपना समर्थन देने का फैसला किया है तथा जिसकी मैं आज औपचारिक रूप से घोषणा भी कर रही हूं।
उल्लेखनीय है कि राष्‍ट्रपति चुनाव में भी बसपा ने NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया था। इस चुनाव में बड़ी जीत हासिल कर द्रौपदी मुर्मू देश की 41वीं राष्‍ट्रपति बनी।


मायावती का बड़ा ऐलान, उपराष्‍ट्रपति चुनाव में जगदीप धनखड़ को मिला बसपा का समर्थन View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post