Home / Articles / 36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन, खर्च कर डाले 1 करोड़ रुपए, पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के पास पहुंच गई युवती

36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन, खर्च कर डाले 1 करोड़ रुपए, पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के पास पहुंच गई युवती

36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन, खर्च कर डाले 1 करोड़ रुपए, पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के पास पहुंच गई युवती   Image
  • Posted on 30th Jul, 2022 14:36 PM
  • 1390 Views

आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम से 2 दिन पहले लापता हुई शादीशुदा युवती के लिए भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल ने 36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया। युवती को ढूंढने के लिए 1 करोड़ रुपए तक खर्चा हो गया, सर्च अभियान के बीच वह पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के पास नल्लूर में मिली। - Married woman feared drowned at Vizag beach found with lover in Nellore after 2 days of searching by Navy & Coast Guard id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 30 जुलाई 2022 (19:44 IST) हमें फॉलो करें आंध्रप्रदेश के

पुनः संशोधित शनिवार, 30 जुलाई 2022 (19:44 IST)
हमें फॉलो करें
आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम से 2 दिन पहले लापता हुई शादीशुदा युवती के लिए भारतीय नौसेना और ने 36 घंटे तक चलाया। लेकिन वह पति को छोड़ के पास नल्लूर में घूमती हुई मिली।


23 साल की शादीशुदा लड़की सोमवार को विशाखापट्टनम के आरके बीच पर पति के साथ शादी की सालगिरह मनाने गई थी। पति-पत्नी ने समुद्र किनारे अपने-अपने मोबाइल से फोटो-वीडियो लिए। जब पति फोन आने पर बातों में व्यस्त हो गया तो उसकी पत्नी अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी। पति की बात जब खत्म हुई तो उसने देखा कि उसकी पत्नी वहां नहीं है। कॉल किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई।

पुलिस को लगा कि युवती समुद्र की लहरों की चपेट में आ गई होगी। पुलिस ने युवती को ढूंढने के लिए भारतीय वायुसेना और तटरक्षक बल की मदद ली।
1 हेलीकॉप्टर और 3 जहाज लड़की की खोज के लिए लगा दिए गए। अभियान चल रहा था। इसी बीच लड़की का मैसेज मां के मोबाइल पर आया। उसमें जानकारी दी कि वह प्रेमी के साथ नेल्लूर (आंध्रप्रदेश) भाग आई है। वह सुरक्षित है और कोई परेशान न हो।

36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन, खर्च कर डाले 1 करोड़ रुपए, पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के पास पहुंच गई युवती View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post