Home / Articles / जहरीला मांस खिलाकर कई कुत्तों की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

जहरीला मांस खिलाकर कई कुत्तों की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एकसाथ आधा दर्जन से अधिक कुत्तों को जहरीला मांस खिलाकर मार दिए जाने का मामला सामने आया है। यह मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र के एलटन छावनी का है, जहां पर कुत्तों को जहर देकर मारने की बात सामने आ रही है। बताया गया कि जहरीले मांस की वजह से 7 कुत्तों की मौत हुई। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुछ कुत्तों की हालत गंभीर है और उनका इलाज किया जा रहा है। - Many dogs killed by feeding poisonous meat id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 21 जून 2022 (22:35 IST) हमें फॉलो करें लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एकसाथ आधा

  • Posted on 21st Jun, 2022 17:36 PM
  • 1066 Views
जहरीला मांस खिलाकर कई कुत्तों की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला   Image
Last Updated: मंगलवार, 21 जून 2022 (22:35 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। राजधानी में एकसाथ आधा दर्जन से अधिक कुत्तों को खिलाकर मार दिए जाने का मामला सामने आया है। यह मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र के एलटन छावनी का है, जहां पर कुत्तों को जहर देकर मारने की बात सामने आ रही है। बताया गया कि जहरीले मांस की वजह से 7 कुत्तों की मौत हुई। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुछ कुत्तों की हालत गंभीर है और उनका इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार राजधानी के मड़ियागांव क्षेत्र के पलटन छावनी इलाके में कुछ कुत्तों ने तड़पकर दम तोड़ दिया। कुछ कुत्तों की हालत खराब दिखी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। बताया गया कि कुत्तों को जहरीला मांस खिलाया गया जिससे उनकी मौत हो गई। 3 कुत्तों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। नगर निगम की मदद से कुत्तों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Latest Web Story

Latest 20 Post