Home / Articles / मनीष सिसोदिया का खुलासा, LG की सहमति से बनी थी नई शराब नीति

मनीष सिसोदिया का खुलासा, LG की सहमति से बनी थी नई शराब नीति

मनीष सिसोदिया का खुलासा, LG की सहमति से बनी थी नई शराब नीति   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 07:36 AM
  • 1216 Views

दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि नई शराब नीति LG की सहमति से बनी थी। इस नीति में उनके सुझावों पर भी अमल किया गया। अगर यह नीति गलत थी तो उन्होंने उस समय आपत्ति क्यों नहीं ली। उन्होंने कहा कि दुकानों की बात पर LG ने अपने फैसला बदला। पुरानी शराब नीति से कुछ दुकानदारों का फायदा है। - Manish Sisodiya on new liquor policy id="ram"> Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (12:39 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। दिल्ली के

Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (12:39 IST)
हमें फॉलो करें

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि नई शराब नीति की सहमति से बनी थी। इस नीति में उनके सुझावों पर भी अमल किया गया। अगर यह नीति गलत थी तो उन्होंने उस समय आपत्ति क्यों नहीं ली।

उन्होंने कहा कि जब दुकानों को खोलने की फाइल LG के पास गई तो एकाएक स्टैंड बदल दिया गया। दुकानों की बात पर एलजी ने फैसला बदला। उन्होंने दावा किया कि LG ने 2 बार पढ़कर नई नीति को मंजूरी दी थी। पुरानी शराब नीति से कुछ दुकानदारों का फायदा है।

सिसोदिया ने कहा कि पहले एक ही जगह कई शराब दुकानें थी जबकि नई नीति में सभी वार्डों में बराबर दुकाने खोली गई। उन्होंने कहा कि अगर एलजी ऑफिस ने फैसला नहीं बदला होता तो सरकार को हजारों करोड़ों का नुकसान नहीं होता।
उल्लेखनीय है कि दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था कि 6 अगस्त दोपहर 12 बजे मैं एक बहुत बड़ा खुलासा करूंगा।

मनीष सिसोदिया का खुलासा, LG की सहमति से बनी थी नई शराब नीति View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post