कोरोना ने बिगाड़ी सेक्सुअल हेल्थ, डेढ़ इंच छोटा हुआ व्यक्ति का लिंग

कोरोना ने बिगाड़ी सेक्सुअल हेल्थ, डेढ़ इंच छोटा हुआ व्यक्ति का लिंग   Image

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने यूं तो पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया, लेकिन कुछ मामलों में कोरोना संक्रमण के बाद के प्रभाव लोगों में अलग-अलग देखने को मिले। किसी के जॉइन्ट पर इसका असर हुआ तो किसी की आंखों पर। दूसरी ओर, अमेरिका में एक व्यक्ति का कहना है कि पोस्ट कोरोना समस्याओं के चलते उसकी सेक्सुअल लाइफ बुरी तरह प्रभावित हुई है। id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (00:16 IST) कोरोनावायरस (Coronavirus) ने यूं तो पूरी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (00:16 IST)
(Coronavirus) ने यूं तो पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया, लेकिन कुछ मामलों में कोरोना संक्रमण के बाद के प्रभाव लोगों में अलग-अलग देखने को मिले। किसी के जॉइन्ट पर इसका असर हुआ तो किसी की आंखों पर। दूसरी ओर, अमेरिका में एक व्यक्ति का कहना है कि पोस्ट कोरोना समस्याओं के चलते उसकी सेक्सुअल लाइफ बुरी तरह प्रभावित हुई है।

मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक इस व्यक्ति का कहना है कि कोरोना साइड इफेक्ट के कारण उसकी सेक्स लाइफ प्रभावित हुई है। करीब 30 साल के इस युवा का कहना है कि उसका लिंग डेढ़ इंच सिकुड़ गया है। उसका कहना है कि वह स्तंभन दोष का भी सामना कर रहा है।

इस व्यक्ति का कहना है कि पिछले साल वह कोरोना संक्रमण का शिकार हुआ था। अस्पताल से छुट्‍टी मिलने के बाद उसने महसूस किया वह कई तरह की सेक्सुअल समस्याओं से ग्रस्त हो गया है। इसमें स्तंभन दोष के साथ ही लिंग का छोटा होना भी शामिल है। उसने अपनी समस्याओं का उपचार कराया, लेकिन उसने पाया कि उसका लिंग छोटा हो गया है।
यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन के अध्ययन के मुताबिक इस तरह के दुर्लभ लक्षण 200 से में से एक व्यक्ति में नजर आए हैं। एक अध्ययन के मुताबिक कोरोना के चलते लोगों की यौन क्षमताओं पर नकारात्मक असर हो रहा है। पुरुषों को इरेक्टाइल डिस्फंक्शन प्रमुख रूप से देखने में आ रहा है।

इससे पहले भी मियामी यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों ने दो पुरुष कोरोना मरीजों के लिंग का स्कैन किया। ये स्कैनिंग इन पुरुषों की रिकवरी के 6 महीने बाद की गई। जांच में पता चला कि उनके जननांगों के अंदर मौजूद इरेक्टाइल सेल्स के अंदर कोरोना वायरस घर बनाकर बैठ गया है, जिसकी वजह से इन पुरुषों को स्तंभन दोष की दिक्कत आ रही है।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.