Home / Articles / ममता बनर्जी ने BJP नेताओं पर लगाया CBI-ED के दुरुपयोग का आरोप, बोलीं- 'नहीं लगता इसमें मोदी का हाथ'

ममता बनर्जी ने BJP नेताओं पर लगाया CBI-ED के दुरुपयोग का आरोप, बोलीं- 'नहीं लगता इसमें मोदी का हाथ'

ममता बनर्जी ने BJP नेताओं पर लगाया CBI-ED के दुरुपयोग का आरोप, बोलीं- 'नहीं लगता इसमें मोदी का हाथ'   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 01:52 AM
  • 1487 Views

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि उन्हें नहीं लगता कि राज्य में केंद्रीय एजेंसियों की कथित ज्यादतियों के पीछे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हाथ है। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं का एक तबका अपने हित साधने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहा है। - Mamata Banerjee accuses BJP leaders of misusing CBI-ED id="ram"> Last Updated: सोमवार, 19 सितम्बर 2022 (22:34 IST) हमें फॉलो करें कोलकाता। पश्चिम बंगाल की

Last Updated: सोमवार, 19 सितम्बर 2022 (22:34 IST)
हमें फॉलो करें
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि उन्हें नहीं लगता कि राज्य में केंद्रीय एजेंसियों की कथित ज्यादतियों के पीछे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हाथ है। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं का एक तबका अपने हित साधने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहा है।

केंद्रीय जांच एजेंसियों की ज्यादतियों के खिलाफ विधानसभा में एक प्रस्ताव पर बोलते हुए बनर्जी ने प्रधानमंत्री से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि केंद्र सरकार का एजेंडा और उनकी पार्टी के हित आपस में न मिलें। भाजपा ने प्रस्ताव का विरोध किया जिसे बाद में विधानसभा ने पारित कर दिया।

की अध्यक्ष बनर्जी ने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार तानाशाहीपूर्ण तरीके से व्यवहार कर रही है। यह प्रस्ताव किसी खास के खिलाफ नहीं है, बल्कि केंद्रीय एजेंसियों के पक्षपातपूर्ण कामकाज के खिलाफ है। विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि इस तरह का और ईडी के खिलाफ प्रस्ताव विधानसभा के नियमों के खिलाफ है।
प्रस्ताव के पक्ष में 189 और विरोध में 69 मत पड़े। सीबीआई और ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियां ​​राज्य में कई मामलों की जांच कर रही हैं जिनमें तृणमूल कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता आरोपी हैं।(भाषा)

ममता बनर्जी ने BJP नेताओं पर लगाया CBI-ED के दुरुपयोग का आरोप, बोलीं- 'नहीं लगता इसमें मोदी का हाथ' View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post