Home / Articles / बॉलीवुड डेब्यू पर महेश बाबू बोले- हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकती

बॉलीवुड डेब्यू पर महेश बाबू बोले- हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकती

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में महेश बाबू ने बॉलीवुड में शामिल होने के बारे में ऐसी प्रतिक्रिया दी है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। महेश बाबू ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती है। फिल्म 'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान महेश बाबू ने मीडिया संग बातचीत में कहा, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि, वे मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। मैं अपना समय ऐसे इंडस्ट्री में काम करने में बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते। - mahesh babu said bollywood cannot afford him id="ram"> Last Updated: बुधवार, 11 मई 2022 (13:13 IST) साउथ सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपने एक बयान की

  • Posted on 13th May, 2022 00:20 AM
  • 1135 Views
बॉलीवुड डेब्यू पर महेश बाबू बोले- हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकती   Image
Last Updated: बुधवार, 11 मई 2022 (13:13 IST)
महेश बाबू इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में महेश बाबू ने बॉलीवुड में शामिल होने के बारे में ऐसी प्रतिक्रिया दी है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। महेश बाबू ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती है।

फिल्म 'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान महेश बाबू ने मीडिया संग बातचीत में कहा, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि, वे मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। मैं अपना समय ऐसे इंडस्ट्री में काम करने में बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, मुझे साउथ में जो स्टारडम और सम्मान मिलता है, बहुत बड़ा है, इसलिए मैंने वास्तव में कभी भी साउथ इंडस्ट्री को छोड़कर किसी अन्य इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।
महेश बाबू ने फिल्म 'नीडा' से बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह तेलुगू सिनेमा को कई हिट फिल्में दे चुके हैं। वह आखिरी बार Sarileru Neekevvaru में नजर आए थे।

बता दें कि महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की है। इस कपल ने साल 2006 में अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेबी बॉय का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने गौतम रखा है। कुछ वर्षों के बाद साल 2012 में कपल दूसरी बार माता-पिता बना और उन्होंने बेटी सितारा का स्वागत किया।


Latest Web Story

Latest 20 Post