Home / Articles / धनशोधन मामला : ED के सामने लगातार तीसरे दिन पेश हुए महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब

धनशोधन मामला : ED के सामने लगातार तीसरे दिन पेश हुए महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब

मुंबई। महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब उनके विरुद्ध दर्ज किए गए धनशोधन के मामले में लगातार तीसरे दिन गुरुवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए। ईडी ने गुरुवार को परब से 6 घंटे से अधिक और मंगलवावार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। वह तीसरी बार महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य बने हैं एवं फिलहाल परिवहन एवं संसदीय कार्य मंत्री हैं। - Maharashtra Transport Minister Anil Parab appeared before ED for the third consecutive day in money laundering case id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 23 जून 2022 (16:50 IST) हमें फॉलो करें मुंबई। महाराष्ट्र के

  • Posted on 23rd Jun, 2022 11:36 AM
  • 1209 Views
धनशोधन मामला : ED के सामने लगातार तीसरे दिन पेश हुए महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब   Image
पुनः संशोधित गुरुवार, 23 जून 2022 (16:50 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री उनके विरुद्ध दर्ज किए गए धनशोधन के मामले में लगातार तीसरे दिन गुरुवार को यहां के सामने पेश हुए। ईडी ने गुरुवार को परब से 6 घंटे से अधिक और मंगलवावार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। वह तीसरी बार के सदस्य बने हैं एवं फिलहाल परिवहन एवं संसदीय कार्य मंत्री हैं।
एक अधिकारी ने बताया कि परब अपराह्न करीब पौने तीन बजे दक्षिण मुंबई के बल्लार्ड एस्टेट में ईडी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कहा कि ईडी उनसे महाराष्ट्र में रत्नागिरि जिले के दापोली तटीय क्षेत्र में साई रिसोर्ट के निर्माण में तटीय विनियमन क्षेत्र प्रावधानों के उल्लंघन से जुड़े धनशोधन के मामले में पूछताछ कर रहा है।

ईडी ने गुरुवार को परब से छह घंटे से अधिक और मंगलवावार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। वह तीसरी बार महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य बने हैं एवं फिलहाल परिवहन एवं संसदीय कार्य मंत्री हैं।

ईडी ने उनके और उनसे जुड़े लोगों के परिसरों पर छापा मारा था। उससे पहले उनके और अन्य के विरुद्ध धनशोधन कानून के तहत मामला दर्ज किया गया था। हालांकि उन्होंने किसी भी प्रकार की गड़बड़ी से इनकार किया है।(भाषा)

Latest Web Story

Latest 20 Post