Home / Articles / संजय राउत बोले, केंद्रीय मंत्री की शरद पवार को धमकी, सरकार बचाई तो घर नहीं जाने देंगे

संजय राउत बोले, केंद्रीय मंत्री की शरद पवार को धमकी, सरकार बचाई तो घर नहीं जाने देंगे

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि एक केंद्रीय मंत्री ने शरद पवार को धमकी दी है कि अगर महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने के प्रयास किया गया तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शरद पवार के अपमान को महाराष्‍ट्र बर्दाश्त नहीं करेगा। - Maharashtra Political Crisis : Sanjay raut says, Central Minister warns Sharad Pawar id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जून 2022 (10:51 IST) हमें फॉलो करें मुंबई। शिवसेना नेता

  • Posted on 24th Jun, 2022 05:36 AM
  • 1179 Views
संजय राउत बोले, केंद्रीय मंत्री की शरद पवार को धमकी, सरकार बचाई तो घर नहीं जाने देंगे   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जून 2022 (10:51 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। शिवसेना नेता ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि एक केंद्रीय मंत्री ने को धमकी दी है कि अगर महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने के प्रयास किया गया तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शरद पवार के अपमान को महाराष्‍ट्र बर्दाश्त नहीं करेगा।

राउत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महाविकास अघाड़ी सरकार रहे या न रहे लेकिन शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का उपयोग स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि अमित शाह और मोदी जी आप के मंत्री पवार साहब को धमकी दे रहे हैं। क्या ऐसी धमकियों को आपका समर्थन है? उन्होंने ट्विटर पर भी यह बात कही।

शिवसेना नेता ने कहा कि आंकड़ा कभी स्थिर नहीं रहता। जिन 12 विधायकों ने बगावत की है, उनके खिलाफ ऐक्शन की शुरुआत की गई है। अब तो ये कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी. ये तो संवैधानिक लड़ाई है। एक बात स्पष्ट है कि महाराष्ट्र में जो हो रहा है, उसके पीछे बीजेपी का हाथ है।
उल्लेखनीय है कि शिवसेना के 37 बागी विधायकों ने महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर को पत्र लिखकर एकनाथ शिंदे को अपना नेता माना है। हालांकि शिवसेना ने भी डिप्टी स्पीकर को चिट्ठी लिखकर 12 बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने की अपील की है।


Latest Web Story

Latest 20 Post