Home / Articles / उदयपुर की घटना के बाद अलर्ट मोड पर मध्यप्रदेश, गृहमंत्री ने कानून व्यवस्था पर निगाह रखने के दिए निर्देश

उदयपुर की घटना के बाद अलर्ट मोड पर मध्यप्रदेश, गृहमंत्री ने कानून व्यवस्था पर निगाह रखने के दिए निर्देश

उदयपुर की घटना के बाद अलर्ट मोड पर मध्यप्रदेश, गृहमंत्री ने कानून व्यवस्था पर निगाह रखने के दिए निर्देश   Image
  • Posted on 28th Jun, 2022 16:06 PM
  • 1298 Views

भोपाल। राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर युवक की नृशंस हत्या के बाद मध्यप्रदेश सरकार भी अलर्ट मोड पर आ गई है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में शांति का माहौल है। लेकिन घटना की गंभीरता को देखते हुए आला पुलिस अधिकारियों को कानून व्यवस्था पर निगाह रखने के निर्देश दिए गए हैं। - Madhya Pradesh on alert mode after Udaipur incident id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 28 जून 2022 (21:33 IST) हमें फॉलो करें भोपाल। राजस्थान के उदयपुर में

Last Updated: मंगलवार, 28 जून 2022 (21:33 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर की नृशंस हत्या के बाद मध्यप्रदेश सरकार भी अलर्ट मोड पर आ गई है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में शांति का माहौल है। लेकिन घटना की गंभीरता को देखते हुए आला पुलिस अधिकारियों को कानून व्यवस्था पर निगाह रखने के निर्देश दिए गए हैं।

वहीं उदयपुर की घटना को दरिंदगी की पराकाष्ठा बताते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति के कारण वीरों की भूमि राजस्थान का तालिबानीकरण हो रहा है। ISIS की तरह एक निर्दोष का गला रेता जाना बताता है कि कश्मीर, केरल, पश्चिम बंगाल के बाद अब राजस्थान भी कट्टरपंथियों का गढ़ बनता जा रहा है।

राजस्थान की गहलोत सरकार को घेरते हुए गृहमंत्री ‌ने कहा कि दहशतगर्दों से निपटने में राजस्थान सरकार अकर्मण्य साबित हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगता है कि दंगाइयों के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐसे मुख्यमंत्री को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

उदयपुर की घटना के बाद अलर्ट मोड पर मध्यप्रदेश, गृहमंत्री ने कानून व्यवस्था पर निगाह रखने के दिए निर्देश View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post