Home / Articles / मध्यप्रदेश में फिर मॉब लिंचिंग,गौवंश लेकर जा रहे युवकों पर हमला,एक की मौत, 2 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश में फिर मॉब लिंचिंग,गौवंश लेकर जा रहे युवकों पर हमला,एक की मौत, 2 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश में फिर मॉब लिंचिंग,गौवंश लेकर जा रहे युवकों पर हमला,एक की मौत, 2 की हालत गंभीर   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 12:21 PM
  • 1428 Views

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के सिवनी-मालवा में मॉब लिंचिग का सनसनीखेज मामला समाने आया है। सिवनी-मालवा में गोतस्करी के आरोप में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। सिवनी मालवा के बराखड गांव में गौवंश को अवैध रूप से ले जा रहे ट्रक पर सवार तीन युवकों की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई कर दी जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल है। - Madhya Pradesh: Mob lynching in cow smuggling in Hoshangabad id="ram"> विकास सिंह| पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (16:33 IST) हमें फॉलो करें भोपाल।

Author विकास सिंह| पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (16:33 IST)
हमें फॉलो करें

भोपाल। मध्यप्रदेश के जिले के सिवनी-मालवा में मॉब लिंचिग का सनसनीखेज मामला समाने आया है। सिवनी-मालवा में गोतस्करी के आरोप में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। सिवनी मालवा के बराखड गांव में गौवंश को अवैध रूप से ले जा रहे ट्रक पर सवार तीन युवकों की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई कर दी जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल है।


पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान नजीर अहमद के रूप में हुई और घायलों की पहचान शेख लाल और मुश्ताक के रूप में हुई। तीनों महाराष्ट्र के अमरावती के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक तीनों युवक एक ट्रक में करीब 30 गायों को लेकर महाराष्ट्र के अमरावती जा रहे थे।
होशंगाबाद के पुलिस अधीक्षक गुरुकरण सिंह के मुताबिक मंगलवार देर रात बाराखड़ गांव में गौवंश को ले जा रहे ट्रक का एक्सीडेंट हो गया। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इक्ट्ठा हो गए। भीड़ ने जब ट्रक में गौवंश को भरा देखा और उसमें दो गायों की मौत हो गई थी तब भीड़ हिंसक हो गई और उसने ट्रक में सवार तीनों युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई, जहां नजीर की मौत हो गई और अन्य का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने पूरी घटना में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और दंगा करने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं नजीर, मुस्ताक और शेख पर गोहत्या निषेध अधिनियम और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मध्यप्रदेश में फिर मॉब लिंचिंग,गौवंश लेकर जा रहे युवकों पर हमला,एक की मौत, 2 की हालत गंभीर View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post