Home / Articles / माधुरी दीक्षित की 'मजा मा' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, इस दिन अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म

माधुरी दीक्षित की 'मजा मा' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, इस दिन अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म

माधुरी दीक्षित की 'मजा मा' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, इस दिन अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म   Image
  • Posted on 22nd Sep, 2022 12:27 PM
  • 1150 Views

प्राइम वीडियो ने अपनी बहुप्रतीक्षित, पहली इंडियन अमेजन ओरिजिनल मूवी 'मजा मा' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म में बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित को एक जटिल और निडर अवतार में दिखाया गया है। मजा मा का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 6 अक्टूबर से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। - madhuri dixit starrer amazon prime video original film maja ma trailer out id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (16:56 IST) हमें फॉलो करें प्राइम वीडियो ने

पुनः संशोधित गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (16:56 IST)
हमें फॉलो करें
प्राइम वीडियो ने अपनी बहुप्रतीक्षित, पहली इंडियन अमेजन ओरिजिनल मूवी 'मजा मा' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म में बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन को एक जटिल और निडर अवतार में दिखाया गया है। इस फैमिली एंटरटेनर में इंडस्ट्री के अनुभवी के साथ-साथ नए चेहरों से सजी शानदार स्टारकास्ट मौजूद है।


फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, सिमोन सिंह, शीबा चड्ढा, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार शामिल हैं, जो इस हंसी-मजाक और प्यार से भरपूर लेकिन सोचने पर मजबूर कर देने वाले ड्रामा में जान फूंक देते हैं।

लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित; आनंद तिवारी निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, मजा मा का एक्सक्लूसिव
प्रीमियर 6 अक्टूबर से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। ए ट्रू-ब्लू बॉलीवुड एंटरटेनर, मजा मा
जो खुशहाल त्योहार और शानदार भारतीय शादी की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई है। जिसकी कहानी आपके दिल को छू जाएगी।

हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर में एक खुशमिजाज महिला पल्लवी (माधुरी दीक्षित) की जिंदगी की एक झलक मिलती है जो अपने मिडल-क्लास फैमिली और जिस समाज में वह रहती है, उसकी ताकत है। फिल्म की कहानी पल्लवी के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, एक जिंदगी जिसे उसने इतने प्यार से संजोया है, वह बिखरने लगती है, जिससे उसके बेटे की सगाई खतरे में पड़ जाती है।

इस जद्दोजहद में रेजिलिएंस, अपसी समझ और विश्वास के लिए मौजूदा संबंधों की परख होती है। यह अभूतपूर्व स्थिति क्या है? पल्लवी और उसका परिवार इस उथल-पुथल से कैसे निपटेगा? क्या इससे परिवार के सदस्य करीब आएंगे या नए रिश्ते टूट जाएंगे? ज्यादा जानने के लिए देखें पंच्स और ट्विस्ट्स से भरपूर यह कंप्लीट एंटरटेनर।
फिल्म के बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, प्राइम वीडियो की पहली इंडियन अमेजन ओरिजिनल मूवी का हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं। मजा मा
में, मैं जिस चीज को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड हूं, वह है मेरा किरदार। यह खुद में बारीकियां समेटे हुए कॉम्प्लेक्स रोल है। इस तरह का किरदार मैंने पहले कभी नहीं निभाया है।

उन्होंने कहा, एक मां के रूप में, एक पत्नी के रूप में और समाज में योगदानकर्ता के रूप में पल्लवी पटेल इतनी सहजता और खूबसूरती के साथ बहुत बड़ी जिम्मेदारी उठाती है कि उसकी ताकत, दृढ़ विश्वास और दोबारा उठ खड़े होने की क्षमता को नजरअंदाज करना आसान हो जाता है। वह कई तरह के जज्बातों से गुज़रती है जिसका उसकी और उसके अपनों की जिंदगी पर गहरा असर हो सकता है।
माधुरी ने कहा, इस फिल्म को अपने फैंस और दर्शकों के साथ शेयर करने को लेकर मैं बेहद एक्साइटेड हूं। फिल्म की कास्ट एंड क्रू के साथ काम करना बहुत प्यारा अनुभव रहा है। दुनिया भर के दर्शकों के लिए प्राइम वीडियो, मजा मा लेकर आ रहा है, इसको लेकर मैं रोमांचित हूं। हमारे दिल का यह टुकड़ा, हमारी कड़ी मेहनत, को दुनिया के हर कोने में दर्शकों का प्यार मिलेगा।

माधुरी दीक्षित की 'मजा मा' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, इस दिन अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post