Home / Articles / लॉक अप : एकता कपूर से लेकर कंगना रनौत तक पायल रोहतगी बनीं सबकी चहेती

लॉक अप : एकता कपूर से लेकर कंगना रनौत तक पायल रोहतगी बनीं सबकी चहेती

असली विनर वही कहलाता हैं जो अपने सच्चाई और निष्ठा से लोगों के दिलों को जीते। रियलिटी शो 'लॉक अप' की रियल खिलाड़ी हैं पायल रोहतगी, असल जीत की हकदार हैं, ये शेरनी हैं, जो घायल होकर भी अंत तक अपने खेल को पूरी शिद्दत के साथ खेलती रही, जो पहले दिन से ही अपनी सच्चाई और अकेले के दम पर इस अत्याचारी जेल के हर जुल्म को सह कर एक मजबूत खिलाड़ी बनकर उभरीं। - lock upp from ekta kapoor to kangana ranaut payal rohatgi became everyone favorite id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:36 IST) असली विनर वही कहलाता हैं जो अपने सच्चाई

  • Posted on 12th May, 2022 23:45 PM
  • 1335 Views
लॉक अप : एकता कपूर से लेकर कंगना रनौत तक पायल रोहतगी बनीं सबकी चहेती   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (15:36 IST)
असली विनर वही कहलाता हैं जो अपने सच्चाई और निष्ठा से लोगों के दिलों को जीते। रियलिटी शो 'लॉक अप' की रियल खिलाड़ी हैं पायल रोहतगी, असल जीत की हकदार हैं, ये शेरनी हैं, जो घायल होकर भी अंत तक अपने खेल को पूरी शिद्दत के साथ खेलती रही, जो पहले दिन से ही अपनी सच्चाई और अकेले के दम पर इस अत्याचारी जेल के हर जुल्म को सह कर एक मजबूत खिलाड़ी बनकर उभरीं।


पायल शुरू से ही बेपरवाह होकर सच का साथ देकर गलत के खिलाफ लड़ती रहीं। जिसके खिलाफ जेल के सारे कैदी एक तरफ थे। जो के कठोर जेल में हुकूमत करती रहीं। पायल के उम्दा खेल को देख भी उनकी मुरीद हो गई थीं। यहां तक कि भी जब शो में आई तब उन्होंने खुलकर सबके सामने कहा की पायल उनकी सबसे पसंदीदा बैडएस कैदी हैं।

जेल के जेलर करण कुंद्रा ने भी कहा कि 'लड़की है पर क्या लड़ती हैं, जख्मी शेरनी पायल रोहतगी' कहकर पायल का हौसला बढ़ाया। यहां तक कि जब जब पायल अकेली पड़ी, जनता ने उन्हें अपना ढेर सारा प्यार दिया और इसी के दम पर पायल फिनाले तक पहुंची और शो की रियल फाइटर बनकर सामने आईं।

किसी ने कहा झूठी तो किसी ने कहा मुंह का गटर बंद कर
पायल को लॉक अप में कैदियों के अलग–अलग ताने सुनने मिले। किसे तो उन्हें झूठी कहा तो किसी ने कहा गटर बंद कर, तो कोई पायल के कैरेक्टर तक पहुंच गया। किसी ने पायल को कहा कि खाना बनाने नही आता तो किसी ने कहा की ये सब पर लांछन लगाती हैं। सबने गुटबाजी कर पायल के गेम को बिगाड़ना चाहा।

सभी कैदी पायल के तगड़े गेम से डरने लगे थे कि ये तो फिनाले की ट्रॉफी तक लेकर जाएंगी। सायशा शिंदे ने तो पायल को नेगेटिव लेडी भी कह दिया था कि ऐसे लोग फिनाले में नही जाने चाहिए। लेकिन पायल की जी तोड़ मेहनत और खेल को लेकर उसकी सच्चाई इतनी पक्की थी कि ये शो के खत्म होने के बाद तक भी लोग उसे याद रखेंगे।

पायल ने किए शो में हैरत अंगेज खुलासे
पायल रोहतगी के हैरत अंगेज और बेझिझक खुलासों ने भी उन्हें सबसे अलग बना कर रखा। शुरू में करियर को लेकर की गई तांत्रिक पूजा हो या कभी मां न बन पाने का दर्द। शो के ही एपिसोड में कंगना रनौट को खामोश कर देना हो या अपने साथ कैदी के लिए लड़ जाने का जज्बा हो, पायल हर अखाड़े में शेरनी बनकर लड़ी और ऐसा खेल खेली की लॉक अप के जितने भी अध्याय का जिक्र होगा इस खिलाड़ी हसीना का नाम जरूर आएगा जो वाकई अपने दम पर कहलवाई जायेगी शो की असली विनर।

Latest Web Story

Latest 20 Post