Home / Articles / निलंबित सांसदों का धरना जारी, भाजपा सांसदों ने भी किया प्रदर्शन (Live)

निलंबित सांसदों का धरना जारी, भाजपा सांसदों ने भी किया प्रदर्शन (Live)

निलंबित सांसदों का धरना जारी, भाजपा सांसदों ने भी किया प्रदर्शन (Live)   Image
  • Posted on 28th Jul, 2022 05:36 AM
  • 1089 Views

संसद में निलंबित सांसदों का धरना, अर्पिता मुखर्जी के घर ED की छापेमारी में 300 करोड़ से ज्यादा बरामद, 9 राज्यों में कोरोनावायरस के बढ़ते मामले, मंकीपॉक्स, बारिश समेत इन खबरों पर गुरुवार, 28 जुलाई को रहेगी सबकी नजर... पल-पल की जानकारी... - Live Updates 28 july id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 28 जुलाई 2022 (10:39 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। संसद में

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 जुलाई 2022 (10:39 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। में निलंबित सांसदों का धरना, अर्पिता मुखर्जी के घर ED की छापेमारी, 9 राज्यों में के बढ़ते मामले, मंकीपॉक्स, बारिश समेत इन खबरों पर गुरुवार, 28 जुलाई को रहेगी सबकी नजर... पल-पल की जानकारी...


-संसद में गुरुवार को भी निलंबित सांसदों का धरना जारी
-अर्पिता मुखर्जी के घर ED की छापेमारी में 30 करोड़ से ज्यादा रकम बरामद।
-देश में फिर मिले 20,000 से ज्यादा नए मरीज, महाराष्‍ट्र, केरल, कर्नाटक समेत 9 राज्यों में डरा रहा है कोरोना।
-इराक में भी श्रीलंका जैसे हालात, संसद में घुसे प्रदर्शनकारी
-पिछले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर, दक्षिण-पश्चिम राजस्थान, गुजरात के कुछ हिस्सों, उत्तरी मध्य महाराष्ट्र, पूर्वी मध्यप्रदेश, पूर्वी बिहार, तटीय आंध्रप्रदेश और रायलसीमा में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक या दो स्थानों पर एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हुई।
-अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तरी राजस्थान, उपहिमालयी पश्चिम बंगाल, असम के सिक्किम भागों और मध्यप्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।
-उत्तरप्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, बाकी पूर्वोत्तर भारत, छत्तीसगढ़, विदर्भ के कुछ हिस्सों, तेलंगाना, कर्नाटक के कुछ हिस्सों, केरल, तमिलनाडु, कोंकण और गोवा और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। -दक्षिण राजस्थान और सौराष्ट्र और कच्छ को छोड़कर देश के लाल हिस्सों में हल्की बारिश संभव है।
-भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे वनडे में 119 रनों से दी मात, 3-0 से जीती सीरीज

निलंबित सांसदों का धरना जारी, भाजपा सांसदों ने भी किया प्रदर्शन (Live) View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post