Home / Articles / विजय देवरकोंडा को देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, कैंसिल करना पड़ा इवेंट

विजय देवरकोंडा को देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, कैंसिल करना पड़ा इवेंट

विजय देवरकोंडा को देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, कैंसिल करना पड़ा इवेंट   Image
  • Posted on 01st Aug, 2022 09:06 AM
  • 1468 Views

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विजय जहां भी जा रहे हैं वह उनके लिए जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में वह मुंबई के एक मॉल में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे जहां विजय को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई। कोई अनहोनी होने से पहले इस इवेंट को तुरंत रोक दिया गया। - liger promotion event fans went crazy to see vijay devarakonda id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (14:11 IST) हमें फॉलो करें साउथ सुपरस्टार विजय

पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (14:11 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म से अनन्या पांडे भी साउथ डेब्यू कर रही है। करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में बनी यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। विजय देवरकोंडा इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है।


इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विजय देवरकोंडा जहां भी जा रहे हैं वह उनके लिए जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में वह अपनी को-स्टार के साथ मुंबई के एक मॉल में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे जहां विजय को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई।

विजय देवरकोंडा की कुछ फीमेल फैंस उनको देखकर रोने लगीं और कुछ उनका नाम चिल्लाने लगीं। इस दौरान विजय ने सभी से हिंदी में बात कर शांत रहने की अपील की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


विजय देवरकोंडा हिंदी में कहते हैं, 'नमस्कार मुंबई, कैसे हो आप सभी। मेरी हिंदी थोड़ी इधर उधर हो जाएगी, मैंने बहुत बार कहा है कि मेरा स्त्रीलिंग पुल्लिंग गड़बड़ हो जाता है। लेकिन मैं दिल से बोलूंगा आपको समझ आए बस बहुत है। मेरा नाम है विजय देवरकोंडा है, जिसको नहीं पता, कोई दिक्कत नहीं फिर से बोलूंगा मेरा नाम है विजय देवरकोंडा।'

वहीं भीड़ को बेकाबू होता देख विजय कहते हैं, मैं यही हूं आप लोग आराम से रहे। मैं कही नहीं जा रहा, मुझे नहीं चाहिए कि कोई हर्ट हो इसलिए प्लीज सभी आराम से रहे।


खबरों के अनुसार विजय देवरकोंडा को देखने के लिए मॉल में भीड़ इतनी बेकाबू हो गए ‍कि एक लड़की की हालत तक खराब हो गई। कोई अनहोनी होने से पहले इस इवेंट को तुरंत रोक दिया गया। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को इवेंट से बीच में ही जाना पड़ा।

फिल्म 'लाइगर' को पुरी जगन्नाथ ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 25 अगस्त को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। इस फिल्म से बॉक्सर माइक टायसन भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

विजय देवरकोंडा को देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, कैंसिल करना पड़ा इवेंट View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post