Home / Articles / भारतीय मोबाइल कंपनी ने लॉन्च किया तिरंगे वाला स्मार्टफोन, देखें खूबसूरत फोटो

भारतीय मोबाइल कंपनी ने लॉन्च किया तिरंगे वाला स्मार्टफोन, देखें खूबसूरत फोटो

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लावा इंटरनेशनल ने ProudlyIndian पोर्टफोलियो पेश किया है। देश के 74वें Independence Day के मौके पर कंपनी ने इस पोर्टफोलियो को पेश किया है, जिसमें स्मार्टफोन और फीचर फोन दोनों शामिल है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) इंटरनेशनल ने ProudlyIndian

  • Posted on 04th Sep, 2021 06:23 AM
  • 1130 Views
भारतीय मोबाइल कंपनी ने लॉन्च किया तिरंगे वाला स्मार्टफोन, देखें खूबसूरत फोटो Image

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) इंटरनेशनल ने ProudlyIndian पोर्टफोलियो पेश किया है। देश के 74वें Independence Day के मौके पर कंपनी ने इस पोर्टफोलियो को पेश किया है, जिसमें स्मार्टफोन और फीचर फोन दोनों शामिल है। कंपनी ने अपने तीन फोन्स का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है, जो देश भक्ति और मातृभूमि की भावना से भरे हुए हैं। इन स्मार्टफोन को ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।
Also Read - Deal of the Day: आज स्मार्टफोन और स्पीकर समेत कई आइटम्स को सस्ते में खरीदें, मिल रहा Discount

Lava Z61 Pro

लावा  (Lava) ने इस स्मार्टफोन का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है, जो शैपेन गोल्ड कलर में ProudlyIndian लोगो के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में 1.6 GHz Octa-core प्रोसेसर और 3100mAh की बैटरी लगी है। स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। लावा जे61 प्रो स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पर काम करता है। इसकी कीमत 5777 रुपये है। Also Read - Lava ProBuds Review in Hindi: ₹2,199 में लावा का पहला TWS Earbuds खरीदना चाहिए या नहीं?

Lava A5

इसके साथ ही कंपनी ने Lava A5 फीचर को तिरंगे से प्रेरित बैक कवर के साथ लॉन्च किया है। इस फोन में सुपर अल्ट्रा टोन टेक्नोलॉजी भी दी गई है। जिसकी मदद से बिना आवाज के लीक हुए यूजर्स को आवाज सुनाई देगी। इसके साथ ही इस फोन में दुनिया का पहला एआई बैटरी फीचर दिया गया है। डिवाइस में 2.4″ QVGA display, dual SIM slot और 32 जीबी की एक्सपेंडेबल मेमोरी मिलती है। फोन में 1000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो तीन दिनों तक चल सकती है। इसमें एक प्राइमरी कैमरा भी मिलता है। इस फोन की कीमत 13,33 रुपये है। Also Read - Lava Z2s फोन 5000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Lava A9

लावा ने इस स्मार्टफोन में तिरंगे से प्रेरित बैक दिया है। इस डिवाइस में 2.8 इंच का QVGA डिस्प्ले मिलता है। फोन में टॉर्च के लिए एक अलग से बटन दी गई है। स्मार्टफोन में 1700 एमएएच की बैटरी लगी है, जो सिंगल चार्ज में 6 दिनों तक चल सकती है। ऐसा कंपनी का दावा है। यह स्मार्टपोन 32 जीबी की एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ आता है। फोन में 1.3 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। फोन में 22 देसी भाषाओं का सपोर्ट मिलता है। इस डिवाइस की कीमत 1574 रुपये है।

भारतीय मोबाइल कंपनी ने लॉन्च किया तिरंगे वाला स्मार्टफोन, देखें खूबसूरत फोटो View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post