Home / Articles / कॉफी विद करण 7 : महीप कपूर का खुलासा, पैसों की तंगी के कारण झेला यह सब

कॉफी विद करण 7 : महीप कपूर का खुलासा, पैसों की तंगी के कारण झेला यह सब

कॉफी विद करण 7 : महीप कपूर का खुलासा, पैसों की तंगी के कारण झेला यह सब   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 12:50 PM
  • 1469 Views

हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7' में गौरी खान अपनी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे के साथ नजर आने वाली हैं। शो पर महीप कपूर ने अपने उस दौर के किस्से को साझा किया जब उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा, ऐसा समय भी था जब संजय कई सालों तक बिना किसी काम के घर पर बैठे हुए थे। पैसे की बहुत तंगी थी। - koffee with karan 7 maheep kapoor revealed in how her family faced financial crunch id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (16:04 IST) हमें फॉलो करें हॉटस्टार स्पेशल

पुनः संशोधित बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (16:04 IST)
हमें फॉलो करें
हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7' के बारहवें एपिसोड को लेकर हर तरफ चर्चा तेज है क्योंकि एक नई तिकड़ी काउच की शोभा बढ़ा रही है। इस बार शो के प्रतिष्ठित होस्ट ने अपने शो पर गौरी खान को वेलकम किया, जो 17 साल बाद इस काउच पर लौटी हैं।


इस शो पर स्टार वाइफ गौरी खान को उनकी करीबी दोस्त और भावना पांडे ने ज्वाइन किया जोकि शो पर उनका डेब्यू भी हैं। शो पर स्टार वाइफ अपने एयरपोर्ट लुक्स से लेकर बॉलीवुड पार्टीज के बारे में भी बात करती नजर आएंगी।

शो पर महीप कपूर ने अपने उस दौर के किस्से को साझा किया जब उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। की पत्नी महीप कपूर शो के लेटेस्ट एपिसोड में अपने इस अनुभव को सबके साथ शेयर किया हैं। उन्होंने कहा, ऐसा समय भी था जब संजय कई सालों तक बिना किसी काम के घर पर बैठे हुए थे। पैसे की बहुत तंगी थी। मेरे बच्चे ग्लैमर और चकाचौंध के साथ-साथ इसे देखकर भी बड़े हुए हैं।
उन्होंने कहा, बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवारों में से एक का हिस्सा होने से भी जीवन आसान नहीं हुआ। मेरे आस-पास के लोगों ने मुझे कई बार ऐसा महसूस कराया कि हम कपूर परिवार के असफल विंग थे।


गौरतलब है कि संजय कपूर एक समय इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर में से एक थे। वहीं संजय और महीप की बेटी शयाना कपूर भी जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह करण जौहर की फिल्म 'बेधड़क' में नजर आएंगी।


कॉफी विद करण 7 : महीप कपूर का खुलासा, पैसों की तंगी के कारण झेला यह सब View Story

Latest Web Story