Home / Articles / नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर के बचाव में आईं कियारा आडवाणी, बोलीं- जब मैं कुछ भी नहीं थी...

नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर के बचाव में आईं कियारा आडवाणी, बोलीं- जब मैं कुछ भी नहीं थी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी नेपोटिजम को लेकर करण जौहर के बचाव में आई हैं और उनका कहना है कि करण ने तब उनकी मदद की थी जब उन्हें कोई जानता भी नहीं था। बता दें कि करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा दिए जाने को लेकर अक्सर टारगेट किया जाता रहता है। - kiara advani defends karan johar on nepotism id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 14 मई 2022 (12:45 IST) बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों

  • Posted on 14th May, 2022 13:30 PM
  • 1432 Views
नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर के बचाव में आईं कियारा आडवाणी, बोलीं- जब मैं कुछ भी नहीं थी...   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 14 मई 2022 (12:45 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह की फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाली हैं।

हाल ही में कियारा आडवाणी नेपोटिजम को लेकर करण जौहर के बचाव में आई हैं और उनका कहना है कि करण ने तब उनकी मदद की थी जब उन्हें कोई जानता भी नहीं था। बता दें कि करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में को बढ़ावा दिए जाने को लेकर अक्सर टारगेट किया जाता रहता है।

कियारा का कहना है कि नेपोटिजम के लिए करण जौहर को गलत टारगेट किया जाता है। करण ने उनकी उस समय मदद की थी जब वह स्ट्रगल कर रही थीं और हर जगह से उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ रहा था।
कियारा आडवाणी ने करण जौहर के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ये लोग बेहद सफल हैं और इन्हें कोई कोई शक नहीं होता है। वे केवल मेरे पास इसलिए नहीं आए क्योंकि मैं सफल थी। बॉलीवुड के शुरुआती उनके सालों में वह अपनी एजेंसी से भी इस बात के लिए मदद मांगती थीं कि उन्हें करण जौहर की फिल्म में कास्ट किया जाए लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।
कियारा का कहना है कि यह महज इत्तेफाक था कि उन्हें करण जौहर की 2018 में रिलीज फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में कास्ट किया गया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें हर डिजाइनर रिजेक्ट कर रहा था तब मनीष मल्होत्रा ने उन्हें सपोर्ट किया था। नेपोटिज्म को लेकर करण की आलोचना की जाती है लेकिन उन्होंने मुझे तब लिया जब मैं कुछ भी नहीं थी और किसी ने मेरी सिफारिश भी नहीं की थी।

Latest Web Story

Latest 20 Post