Home / Articles / केजरीवाल बोले- गुजरात में हार के डर से AAP को ‘कुचलने’ की कोशिश कर रही है भाजपा

केजरीवाल बोले- गुजरात में हार के डर से AAP को ‘कुचलने’ की कोशिश कर रही है भाजपा

केजरीवाल बोले- गुजरात में हार के डर से AAP को ‘कुचलने’ की कोशिश कर रही है भाजपा   Image
  • Posted on 22nd Sep, 2022 19:27 PM
  • 1496 Views

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि वे भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आप को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें गुजरात चुनाव में हार का डर है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं को मोदी सरकार भ्रष्टाचार के झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रही है। - kejriwal says, bjp has threat to lose in gujrat election id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 18 सितम्बर 2022 (14:59 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। दिल्ली

पुनः संशोधित रविवार, 18 सितम्बर 2022 (14:59 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि वे भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आप को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें में हार का डर है।

आप के निर्वाचित प्रतिनिधियों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं को मोदी सरकार भ्रष्टाचार के झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रही है क्योंकि भाजपा गुजरात में आप की बढ़ती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है।

पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप के बढ़ते प्रभाव से इस कदर बौखला गई है कि प्रधानमंत्री के सलाहकार हिरेन जोशी ने कई टीवी चैनलों के मालिकों तथा उनके संपादकों को गंभीर नतीजे भुगतने की चेतावनी देते हुए गुजरात में आप को कवरेज न देने को कहा है। बहरहाल, केजरीवाल के आरोपों पर प्रधानमंत्री कार्यालय या जोशी की कोई प्रतिक्रिया अभी नहीं मिली है।
प्रधानमंत्री की ‘रेवड़ी संस्कृति’ टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप की मुफ्त सुविधाओं की यह कहकर आलोचना की जा रही है कि लोगों को नि:शुल्क सुविधाएं उपलब्ध कराने से देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि कोई बेईमान, भ्रष्ट और गद्दार व्यक्ति ही यह कहेगा कि नि:शुल्क सुविधाएं देश के लिए सही नहीं हैं। अगर कोई नेता कहता है कि मुफ्त सुविधाएं देने से देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो जाएगी तो आपको समझना होगा कि उनके इरादे गलत हैं।

केजरीवाल बोले- गुजरात में हार के डर से AAP को ‘कुचलने’ की कोशिश कर रही है भाजपा View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post