Home / Articles / केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, मिस कॉल दो, बिजली सब्सिडी लो

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, मिस कॉल दो, बिजली सब्सिडी लो

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, मिस कॉल दो, बिजली सब्सिडी लो   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 02:38 AM
  • 1179 Views

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि बिजली के बिल में सब्सिडी का विकल्प चुनने वाले ग्राहकों के लिए बुधवार से ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों माध्यम उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिजली उपभोक्ता बुधवार से सब्सिडी का विकल्प चुनने के लिए 7011311111 नंबर पर मिस कॉल दे सकते हैं। - kejriwal government on electricity subsidy id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (14:56 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। दिल्ली के

पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (14:56 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि बिजली के बिल में सब्सिडी का विकल्प चुनने वाले ग्राहकों के लिए बुधवार से ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों माध्यम उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिजली उपभोक्ता बुधवार से सब्सिडी का विकल्प चुनने के लिए 7011311111 नंबर पर दे सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में बहुत से लोग बिजली बिल में सब्सिडी छोड़ना चाहते हैं और जो सब्सिडी लेने के इच्छुक हैं, उन्हें आवेदन करने के लिए एक फॉर्म भरना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि 7011311111 नंबर पर मिस कॉल देने के बाद उपभोक्ताओं को व्हाट्सऐप पर आवेदन पत्र मिलेगा, जिसे वे सब्सिडी पाने के लिए भर सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 31 अक्टूबर तक सब्सिडी के लिए आवेदन करने वालों को उस महीने तक की सब्सिडी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लोग सब्सिडी के लिए हर महीने आवेदन कर सकते हैं।
केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि भाजपा ने पंजाब में आप के 10 विधायकों को तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राज्यों में विधायकों को खरीदकर सरकारें गिरा रही है।
पंजाब में सत्तारूढ़ ‘आप’ ने मंगलवार को भाजपा पर आरोप लगाया था कि वह भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार को गिराने के लिए पार्टी के हर विधायक को 20 से 25 करोड़ रुपए तक की पेशकश कर रही है। हालांकि, भाजपा ने ‘आप’ के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इन्हें झूठ का पुलिंदा करार दिया था।

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, मिस कॉल दो, बिजली सब्सिडी लो View Story

Latest Web Story