Home / Articles / 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को मिली अपनी पहली करोड़पति, हाउसवाइफ कविता चावला ने जीते 1 करोड़

'कौन बनेगा करोड़पति 14' को मिली अपनी पहली करोड़पति, हाउसवाइफ कविता चावला ने जीते 1 करोड़

'कौन बनेगा करोड़पति 14' को मिली अपनी पहली करोड़पति, हाउसवाइफ कविता चावला ने जीते 1 करोड़   Image
  • Posted on 22nd Sep, 2022 15:52 PM
  • 1138 Views

अमिताभ बच्चन के क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को सीजन 14 का पहला करोड़पति मिल गया है। कोल्हापुर की रहने वाली 45 साल हाउसवाइफ कविता चावला ने यह शो में एक रोड़ की धनराशि जीत ली है। कविता अभी भी 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब देने के लिए हॉट सीट पर हैं। - kaun banega crorepati 14 kavita chawala wins 1 crore rupee id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 17 सितम्बर 2022 (17:16 IST) हमें फॉलो करें अमिताभ बच्चन के

पुनः संशोधित शनिवार, 17 सितम्बर 2022 (17:16 IST)
हमें फॉलो करें
के क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को सीजन 14 का पहला करोड़पति मिल गया है। कोल्हापुर की रहने वाली 45 साल हाउसवाइफ कविता चावला ने यह शो में एक रोड़ की धनराशि जीत ली है। कविता अभी भी 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब देने के लिए हॉट सीट पर हैं।


हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में कविता चावला को हॉट सीट पर बैठे देखा जा सकता है। अमिताभ बच्चन उत्साह से चिल्लाते हैं- 'एक करोड़।' इसके बाद कविता भी खुशी से झूम उठती हैं। बिग बी कविता के सामने 7.5 करोड़ रुपए धनराशि जीतने के लिए 17वां सवाल रखते नजर आ रहे हैं।

इस प्रोमो को शेयर करते हुए 'केबीसी 14' की टीम ने कैप्शन में लिखा, हाउसवाइफ कविता चावला ने एक करोड़ रुपए जीतकर केबीसी सीजन 14 में एक नया इतिहास रच दिया है। देखिए कौन बनेगा करोड़पति, इस सोमवार और मंगलवार।
खबरों के अनुसर कविता ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, मैं यहां तक पहुंचकर बेहद खुश हूं। मुझे गर्व है कि मैं 1 करोड़ जीतने वाली पहली प्रतियोगी हूं और मैं वास्तव में 7.5 करोड़ के सवाल का भी जवाब देने की उम्मीद कर रही हूं। मेरे पिता और पुत्र विवेक मेरे साथ मुंबई में हैं और मेरे परिवार में कोई नहीं जानता कि मैंने 1 करोड़ जीते हैं। मैं चाहती हूं कि वे शो देखें और उन्हें सरप्राइज मिले।

'कौन बनेगा करोड़पति 14' को मिली अपनी पहली करोड़पति, हाउसवाइफ कविता चावला ने जीते 1 करोड़ View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post