Home / Articles / 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई फीस! बोले- हर कोई आगे बढ़ना चाहता है...

'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई फीस! बोले- हर कोई आगे बढ़ना चाहता है...

'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई फीस! बोले- हर कोई आगे बढ़ना चाहता है...   Image
  • Posted on 01st Aug, 2022 10:06 AM
  • 1487 Views

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के नए सुपरस्टार बनकर उभर रहे हैं। कार्तिक की लगभग हर फिल्म हिट साबित हुई है। कहा जा रहा है कि 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा दी है। खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन ने अब अपनी फीस 35-40 करोड़ रुपए कर दी है। - kartik aaryan talk about his fees hike after the success of bhool bhulaiyaa 2 id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (15:17 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्टर कार्तिक

पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (15:17 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर इंडस्ट्री के नए सुपरस्टार बनकर उभर रहे हैं। कार्तिक की लगभग हर फिल्म हिट साबित हुई है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने भी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। कहा जा रहा है कि 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन ने अब अपनी फीस 35-40 करोड़ रुपए कर दी है। कार्तिक आर्यन ने कहा है कि फिल्म की सफलता के बाद फीस बढ़ाना नॉर्मल है लेकिन इतनी नहीं बढ़ानी चाहिए कि उस पर विश्वास ही न हो।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स, एक एक्टर के नाम, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और इनकी पूरी टीम के नाम पर फिल्म बिकती है। यदि वो कीमत ज्यादा मिल रही है उस समय, तो उतना प्राइस बढ़ना सबका नॉर्मल है। जब आप उस फिल्म को बना रहे हो, तो उस फिल्म पर प्रेशर नहीं आना चाहिए।

उन्होंने कहा, यदि ऐसा नहीं हो रहा है, तो उसको उतना ही कम रखो। मैं इस बात में यकीन करता हूं। हर किसी की कामयाबी का एक ग्राफ होता है। ये सिर्फ एक्टिंग के प्रोफेशन में ही नहीं, बल्कि हर प्रोफेशन की सच्चाई है। हर प्रोफेशन में हर आदमी आगे और ज्यादा आगे बढ़ना चाहता है, ऐसा ही होता है न? लेकिन गलत तब हो जाता है जब फिल्म पर दबाव आता है। जब नंबर नहीं मिलते हैं और आप तब भी फीस बढ़ाते हो, तो यहीं आप गलत हो जाते हैं। मुझे लगता है आपको इसमें एक बैलेंस बनना चाहिए। इतना भी हाइक ना हो जाए की अनरियल लगे।
वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' और थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' में भी दिखेंगे।


'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई फीस! बोले- हर कोई आगे बढ़ना चाहता है... View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post