Home / Articles / इस फिल्म को देखने के बाद फूट-फूटकर रोए कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्बई

इस फिल्म को देखने के बाद फूट-फूटकर रोए कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्बई

कर्नाटक। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्बई रक्षित शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'चार्ली 777' देखकर रो पड़े। इस फिल्म में एक आदमी और उसके कुत्ते के बीच की दोस्ती को चित्रित किया गया है। ये फिल्म 10 जून को पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी। - karnatak CM basavraj bombai cries after watching charlie 777 id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 14 जून 2022 (16:16 IST) हमें फॉलो करें Photo - social media कर्नाटक।

  • Posted on 14th Jun, 2022 11:06 AM
  • 1204 Views
इस फिल्म को देखने के बाद फूट-फूटकर रोए कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्बई   Image
पुनः संशोधित मंगलवार, 14 जून 2022 (16:16 IST)
हमें फॉलो करें
Photo - social media
कर्नाटक। कर्नाटक के मुख्यमंत्री रक्षित शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'चार्ली 777' देखकर रो पड़े। इस फिल्म में एक आदमी और उसके कुत्ते के बीच की दोस्ती को चित्रित किया गया है। ये फिल्म 10 जून को पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी।


इस फिल्म को देखकर बोम्बई को अपने कुत्ते की याद आ गई, जिसकी पिछले साल मृत्यु हो गई थी। बोम्बई की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वे फिल्म देखने के बाद फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं।

बोम्बई ने फिल्म के निर्देशक और कलाकारों की प्रशंसा की और सभी से इसे देखने का आग्रह भी किया।
उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्में पहले भी बन चुकी हैं लेकिन इस फिल्म में कुत्तों के लिए इंसानों की भावनाओं को बड़े ही सहज और प्रभावी ढंग से दिखाया गया है। कुत्ता भी अपनी भावनाओं को आंखों से व्यक्त करता है। यह फिल्म अच्छी है और इसे सभी को देखना चाहिए। कुत्तों का इंसानों से रिश्ता बड़ा ही अनोखा होता है, मैं स्वयं इसका अनुभव कर चुका हूं।


Latest Web Story

Latest 20 Post