Home / Articles / क्या खत्म हो रहा है बॉलीवुड? करण जौहर बोले- अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच...

क्या खत्म हो रहा है बॉलीवुड? करण जौहर बोले- अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच...

क्या खत्म हो रहा है बॉलीवुड? करण जौहर बोले- अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच...   Image
  • Posted on 31st Jul, 2022 12:06 PM
  • 1122 Views

करण जौहर ने बॉलीवुड खत्म हो गया जैसी धारणा को गलत बताया है।करण जौहर ने कहा कि अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच अपनी जगह बना लेती हैं। बॉलीवुड खत्म हो गया है सब बकवास है। अच्छी फिल्में हमेशा काम करेंगी। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'भूल भुलैया 2' ने शानदार प्रदर्शन किया था। हमने 'जुग जुग जियो' को भी अच्छी कमाई करते हुए देखा है। - karan johar reaction on perceptions about bollywood being finished id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 31 जुलाई 2022 (17:21 IST) हमें फॉलो करें इंडस्ट्री में बॉलीवुड

पुनः संशोधित रविवार, 31 जुलाई 2022 (17:21 IST)
हमें फॉलो करें
इंडस्ट्री में का मुद्दा काफी वक्त से छिड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर साउथ इंडस्ट्री को बॉलीवुड से ज्यादा अच्छा बताया जा रहा है और इन बातों पर फिल्ममेकर ने प्रतिक्रिया दी है। करण जौहर ने बॉलीवुड खत्म हो गया जैसी धारणा को गलत बताया है।


करण जौहर ने कहा कि अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच अपनी जगह बना लेती हैं। बॉलीवुड खत्म हो गया है सब बकवास है। अच्छी फिल्में हमेशा काम करेंगी। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'भूल भुलैया 2' ने शानदार प्रदर्शन किया था। हमने 'जुग जुग जियो' को भी अच्छी कमाई करते हुए देखा है।

उन्होंने कहा, जो फिल्में अच्छी नहीं हैं वे कभी काम नहीं कर सकती हैं और उन्होंने कभी काम किया भी नहीं है। दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाना अब आसान नहीं रहा है। आपको ये पहले ही तय करना होगा कि आपकी फिल्म, ट्रेलर, प्रचार सब कुछ इतना अच्छा हो कि दर्शक सिनेमाघरों तक आएं। आपको अपनी पूरी ताकत लगानी होगी। यह एक चुनौती है।
करण ने कहा, कई बड़ी फिल्में आ रही हैं। हमारे पास 'लाल सिंह चड्ढा', 'रक्षाबंधन' और 'ब्रह्मास्त्र' है। फिर, रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस है और साल का अंत सलमान खान की फिल्म के साथ कर रहे हैं। आने वाले दिनों में देखने के लिए कई फिल्में हैं। हमारे पास लोगों का प्यार है और इसे बनाए रखने के लिए बस अब हमें अच्छा कॉन्टेंट बनाना है।

क्या खत्म हो रहा है बॉलीवुड? करण जौहर बोले- अच्छी फिल्में हमेशा दर्शकों के बीच... View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post