Home / Articles / यह फिल्ममेकर भी था लॉरेस बिश्नोई की गैंग के निशाने पर, सुशांत की मौत का मानते थे जिम्मेदार

यह फिल्ममेकर भी था लॉरेस बिश्नोई की गैंग के निशाने पर, सुशांत की मौत का मानते थे जिम्मेदार

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली धमकी देने के मामले में पुलिस जांच कर रही है। इस दौरान एक और बड़ा खुलासा हुआ है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान सिद्धू मुसेवाला और मकोका केस में पकड़े गए आरोपी सौरव कांबले उर्फ ​​महाकाल ने पूछताछ में बताया कि बिश्नोई गैंग के निशाने पर सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि, इंडस्ट्री के जानेमाने निर्देशक और निर्माता करण जौहर भी थे। - karan johar name in lawrence bishnoi gang after salman khan id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (17:39 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड सुपरस्टार

  • Posted on 18th Jun, 2022 12:36 PM
  • 1433 Views
यह फिल्ममेकर भी था लॉरेस बिश्नोई की गैंग के निशाने पर, सुशांत की मौत का मानते थे जिम्मेदार   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (17:39 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार और उनके पिता सलीम खान को मिली धमकी देने के मामले में पुलिस जांच कर रही है। इस दौरान एक और बड़ा खुलासा हुआ है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान सिद्धू मुसेवाला और मकोका केस में पकड़े गए आरोपी सौरव कांबले उर्फ ​​महाकाल ने पूछताछ में बताया कि बिश्नोई गैंग के निशाने पर सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि, इंडस्ट्री के जानेमाने निर्देशक और निर्माता भी थे।

खबरों के अनुसार सलमान खान धमकी केस में पुणे पुलिस की पूछताछ के दौरान महाकाल ने ये खुलासा किया है। महाकाल के दिए गए गए बयान के मुताबिक, बिश्नोई गैंग की बॉलीवुड को लेकर तैयार की गई हिटलिस्ट में सलमान खान के अलावा करण जौहर का नाम भी है।
सौरव के बयान के मुताबिक की मौत के लिए करण जौहर मुख्य रूप से जिम्मदार थे और यही वजह है वो बिश्नोई गैंग की हिटलिस्ट में भी शामिल थे। इसी वजह से बिश्नोई गैंग फिल्ममेकर करण जौहर को धमकी देकर 5 करोड़ की रंगदारी वसुलने की तैयारी में थी।

Latest Web Story

Latest 20 Post