Home / Articles / कपिल शर्मा ने फैन से मांगी माफी, खास गिफ्ट लेकर लखनऊ से आया था मुंबई

कपिल शर्मा ने फैन से मांगी माफी, खास गिफ्ट लेकर लखनऊ से आया था मुंबई

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कपिल सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह ट्विटर के जरिए अक्सर पुराने किस्से और अपने शो के अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने एक फैन से माफी मांगी है। मनीष गुप्ता नाम के कपिल के फैन ने ट्वीट किया, नमस्ते कपिल शर्मा सर। मैं मनीष गुप्ता, मैंने स्केच बनाया था आपका, अक्षय कुमार सर, मानुषी छिल्लर का। आपकी पूरी टीम मेंबर के लिए। आज मैं आपके शो में आया था देने के लिए पर उन्होंने मुझे परमिशन नहीं दी। लखनऊ से आया था मैं इतनी दूर से। - kapil sharma apologizes to fan this reason id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (12:14 IST) कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की जबरदस्त फैन

  • Posted on 12th May, 2022 22:00 PM
  • 1268 Views
कपिल शर्मा ने फैन से मांगी माफी, खास गिफ्ट लेकर लखनऊ से आया था मुंबई   Image
पुनः संशोधित गुरुवार, 12 मई 2022 (12:14 IST)
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कपिल सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह ट्विटर के जरिए अक्सर पुराने किस्से और अपने शो के अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने एक फैन से माफी मांगी है।

मनीष गुप्ता नाम के कपिल के फैन ने ट्वीट किया, नमस्ते कपिल शर्मा सर। मैं मनीष गुप्ता, मैंने स्केच बनाया था आपका, अक्षय कुमार सर, मानुषी छिल्लर का। आपकी पूरी टीम मेंबर के लिए। आज मैं आपके शो में आया था देने के लिए पर उन्होंने मुझे परमिशन नहीं दी। लखनऊ से आया था मैं इतनी दूर से।

जब यह ट्वीट कपिल ने देखा तो उन्होंने अपने फैन से माफी मांगी। कपिल ने ट्वीट किया, 'इस सुंदर स्केच के लिए धन्यवाद मनीष, असुविधा के लिए खेद है, स्टूडियो पूरा भरा होने की वजह से आपको अंदर आने की अनुमति नहीं मिल सकी, फिर कभी मिलते हैं। ढेर सारा प्यार।'
बता दें कि कपिल शर्मा शो में जल्द ही अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अपनी फिल्म पृथ्वीराज का प्रमोशन करती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।


Latest Web Story

Latest 20 Post