Home / Articles / दुल्हन ने रो-रोकर बयां किया दर्द, मुझे नींद आ गई तो पति ने बेल्ट से जमकर पीटा

दुल्हन ने रो-रोकर बयां किया दर्द, मुझे नींद आ गई तो पति ने बेल्ट से जमकर पीटा

कानपुर देहात। उत्तरप्रदेश में कानपुर देहात के थाना मंगलपुर के अंतर्गत एक गांव में निकाह के बाद विदा होकर पहुंचे दुल्हन को सोना बेहद भारी पड़ गया और उसके पति ने सुहागरात की रात में उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे नाराज होकर उसने पूरा घटनाक्रम अपने घर वालों को बताया और बात इतनी बढ़ गई कि मामला मंगलपुर थाने तक पहुंच गया। - Kanpur dehat crime news id="ram"> अवनीश कुमार| पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (09:03 IST) कानपुर देहात।

  • Posted on 13th May, 2022 00:55 AM
  • 1253 Views
दुल्हन ने रो-रोकर बयां किया दर्द, मुझे नींद आ गई तो पति ने बेल्ट से जमकर पीटा   Image
अवनीश कुमार| पुनः संशोधित बुधवार, 11 मई 2022 (09:03 IST)
कानपुर देहात। उत्तरप्रदेश में के थाना मंगलपुर के अंतर्गत एक गांव में निकाह के बाद विदा होकर पहुंचे दुल्हन को सोना बेहद भारी पड़ गया और उसके पति ने सुहागरात की रात में उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे नाराज होकर उसने पूरा घटनाक्रम अपने घर वालों को बताया और बात इतनी बढ़ गई कि मामला मंगलपुर थाने तक पहुंच गया।

यहां पुलिस के सामने घंटों तक दोनों ही परिवार के बीच जमकर वाद विवाद होता रहा लेकिन बाद में दोनों ही परिवारों के बीच समझौता हो गया और दुल्हन अपने पति के साथ घर वापस चली गई।

फूट-फूट कर रोने लगी दुल्हन : दुल्हन के घरवालों ने जब पहले दिन बेटी का हाल लेने के लिए फोन किया तो वो फूट फूट कर रोने लगी। उसने घरवालों को सुहागरात पर पति की हरकत की जानकारी देते हुए बताया कि घर से विदा होने के बाद में बेहद थक गई थी और अपने कमरे में बैठी थी इसी दौरान उसकी आंख लग गई और वह सो गई। तभी उसका पति कमरे में आ गया और उसने उससे सोता हुआ देखा तो पहले वह नाराज हुआ और उसके बाद वह बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया और उसे बहुत मारा। उसकी चीख पुकार सुनकर ससुरालीजन कमरे में आ गए और पति से बेल्ट छीनकर उसे बचाया।
बेटी का दर्द सुन पिता से रहा नहीं गया और वह तुरंत बेटी के ससुराल पहुंच गया और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए पुलिस को बुलवा लिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी पति को हिरासत में लेकर थाने ले आई। दुल्हन के पति को एहसास हुआ कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई है और उसने दोबारा गलती ना करने की बात कहते हुए सभी के सामने माफी मांगी तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ।
क्या बोले थाना प्रभारी : थाना प्रभारी मंगलपुर एस.के मिश्र ने बताया कि लड़की के पिता की तरफ से सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची थी और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई थी लेकिन थाने में दोनों ही परिवारों के बीच आपसी समझौता हो गया जिसके चलते दोनों पक्ष ने समझौता होने पर कार्रवाई से इन्कार कर दिया और अपने अपने घर चले गए।

Latest Web Story

Latest 20 Post