रूस ने यूक्रेन में शर्मनाक तरीके से संरा चार्टर का उल्लंघन किया : जो बाइडन

रूस ने यूक्रेन में शर्मनाक तरीके से संरा चार्टर का उल्लंघन किया : जो बाइडन   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 19:41 PM
  • 1472 Views

संयुक्त राष्ट्र। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने बुधवार को कहा कि रूस ने यूक्रेन के साथ 'क्रूर और बेवजह' युद्ध कर, संयुक्त राष्ट्र चार्टर के मूल सिद्धांतों का शर्मनाक तरीके से उल्लंघन किया है। संयुक्त राष्ट्र में अपने संबोधन के दौरान बाइडन ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यूक्रेन में नागरिकों के विरुद्ध किए गए रूस के अत्याचार की रूह कंपाने वाली खबरें आ रही हैं। - Joe Biden said Russia shamefully violated the UN Charter in Ukraine id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (00:56 IST) हमें फॉलो करें संयुक्त राष्ट्र।

पुनः संशोधित गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (00:56 IST)
हमें फॉलो करें
संयुक्त राष्ट्र। अमेरिका के राष्ट्रपति ने बुधवार को कहा कि ने के साथ 'क्रूर और बेवजह' युद्ध कर, चार्टर के मूल सिद्धांतों का शर्मनाक तरीके से उल्लंघन किया है।

संयुक्त राष्ट्र में अपने संबोधन के दौरान बाइडन ने रूस के हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यूक्रेन में आम नागरिकों के विरुद्ध किए गए रूस के अत्याचार की रूह कंपाने वाली खबरें आ रही हैं।
उन्होंने कहा कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन द्वारा यूरोप पर परमाणु हथियारों से हमले की नई धमकी से पता चलता है कि रूस परमाणु अप्रसार संधि (एनपीटी) पर हस्ताक्षर करने के बावजूद गैर जिम्मेदाराना तरीके से उसके प्रावधानों की धज्जियां उड़ा रहा है। बाइडन ने कहा, हम रूस के हमले के विरुद्ध एकजुट होकर खड़े रहेंगे।(भाषा)

रूस ने यूक्रेन में शर्मनाक तरीके से संरा चार्टर का उल्लंघन किया : जो बाइडन View Story

Latest Web Story