Home / Articles / जयराम रमेश का गुलाम नबी आजाद पर तंज, कहा- जलवायु परिवर्तन हुआ है

जयराम रमेश का गुलाम नबी आजाद पर तंज, कहा- जलवायु परिवर्तन हुआ है

जयराम रमेश का गुलाम नबी आजाद पर तंज, कहा- जलवायु परिवर्तन हुआ है   Image
  • Posted on 20th Sep, 2022 23:23 PM
  • 1020 Views

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधते हुए कहा कि 'जलवायु परिवर्तन' हो गया है और वह सत्तारूढ़ भाजपा के 'वफादार सिपाही' बन गए हैं। शेयर किया गुलाम नबी आजाद का वीडियो। इसमें आजाद को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह सरकार की नीतियों का विरोध करते हैं लेकिन राहुल गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली नहीं देते। - jairam ramesh attacks ghulam nabi azad, says- Climate change id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (08:45 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। कांग्रेस

पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (08:45 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। कांग्रेस ने हाल में पार्टी छोड़ने वाले पर निशाना साधते हुए कहा कि 'जलवायु परिवर्तन' हो गया है और वह सत्तारूढ़ भाजपा के 'वफादार सिपाही' बन गए हैं।

कांग्रेस महासचिव ने टि्वटर पर आजाद का एक वीडियो साझा करते हुए यह टिप्पणी की। इस वीडियो में आजाद को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह सरकार की नीतियों का विरोध करते हैं लेकिन राहुल गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली नहीं देते।
जयराम रमेश ने ट्वीट किया, 'हो गया है और अब ये जनाब भाजपा के वफादार सिपाही बन गए हैं।'

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे गुलाम नबी आजाद ने करीब पांच दशकों के बाद 26 अगस्त को पार्टी को अलविदा कह दिया और दावा किया कि देश का सबसे पुराना दल अब ‘समग्र रूप से नष्ट हो चुका है’।

जयराम रमेश का गुलाम नबी आजाद पर तंज, कहा- जलवायु परिवर्तन हुआ है View Story

Latest Web Story