कोरोना की वजह से टला जयपुर लिटरेचर फेस्‍टि‍वल, अब 10 मार्च से होगा

कोरोना की वजह से टला जयपुर लिटरेचर फेस्‍टि‍वल, अब 10 मार्च से होगा   Image

तमाम राज्य सरकारें संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए नए-नए प्रतिबंध लगा रही हैं। सार्वजनिक आयोजनों पर रोक लगा दी गई है। इस संक्रमण का असर साहित्यिक गतिविधियों पर भी पड़ा है। id="ram"> Last Updated: सोमवार, 10 जनवरी 2022 (18:04 IST) 15वां जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (JLF) मार्च तक के लिए

Last Updated: सोमवार, 10 जनवरी 2022 (18:04 IST)
15वां जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (JLF) मार्च तक के लिए टाल दिया गया है. 28 जनवरी से 1 फरवरी के बीच होने वाले इस महोत्सव का आयोजन अब 10 से 14 मार्च के बीच किया जाएगा।

तमाम राज्य सरकारें संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए नए-नए प्रतिबंध लगा रही हैं। सार्वजनिक आयोजनों पर रोक लगा दी गई है। इस संक्रमण का असर साहित्यिक गतिविधियों पर भी पड़ा है।

कोरोना के चलते पहले नई दिल्ली विश्व पुस्तक मेला के आयोजन को स्थगित किया गया, अब जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल की तारीखों में बदलाव किया गया है।

15वां जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (JLF) मार्च तक के लिए टाल दिया गया है। 28 जनवरी से 1 फरवरी के बीच होने वाले इस महोत्सव का आयोजन अब गुलाबी नगरी में 5 से 9 मार्च तक डिजिटल मोड में और 10 से 14 मार्च के बीच सीधे तौर पर किया जाएगा।

इस बारे में महोत्सव के प्रोड्यूसर संजय के. रॉय ने मीडि‍या में बताया कि कोरोनावायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रोन से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जेएलएफ की तारीखों में बदलाव किया गया है. अब इसका आयोजन मार्च महीने में किया जाएगा।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.