Home / Articles / Double bat wicket! खुद इंग्लैंड का स्पिनर रह गया हैरान (Video)

Double bat wicket! खुद इंग्लैंड का स्पिनर रह गया हैरान (Video)

न्यूजीलैंड के हेनरी निकोलस गुरूवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट के पहले दिन चाय से पहले की अंतिम गेंद पर विचित्र तरीके से आउट हुए जिससे ब्रेक तक टीम पांच विकेट पर 123 रन बनाकर जूझ रही थी। - Jack Leach gets a prize wicket of Henry Nicolas with ball hitting the bat of Daryl Mitchell id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जून 2022 (12:13 IST) हमें फॉलो करें लीड्स: न्यूजीलैंड के

  • Posted on 24th Jun, 2022 07:06 AM
  • 1024 Views
Double bat wicket! खुद इंग्लैंड का स्पिनर रह गया हैरान (Video)   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जून 2022 (12:13 IST)
हमें फॉलो करें
लीड्स: के गुरूवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट के पहले दिन चाय से पहले की अंतिम गेंद पर विचित्र तरीके से आउट हुए जिससे ब्रेक तक टीम पांच विकेट पर 123 रन बनाकर जूझ रही थी।

निकोलस ने स्पिनर की गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव लगाया लेकिन गेंद नान स्ट्राइकर छोर पर खड़े साथी बल्लेबाज के बल्ले के किनारे से लगकर मिडऑफ की ओर चली गयी जहां एलेक्स लीस ने उनका कैच लपक लिया।

लीच ने दिन का दूसरा विकेट झटककर जश्न मनाया लेकिन निकोलस इस तरीके से आउट हाोने से हैरान रह गये जो उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था। वह 99 गेंद में 19 रन बनाकर आउट हुए।मिशेल 25 रन बनाकर खेल रहे थे और ब्रेक के बाद टॉम ब्लंडेल उनके साथ दूसरे छोर पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे।
न्यूजीलैंड ने लंच तक तीन विकेट गंवा दिये थे। लंच के बाद डेवोन कोनवे (26 रन) जैमी ओवरटन की गेंद पर बोल्ड हो गये जिन्होंने पदार्पण में पहला टेस्ट विकेट हासिल किया।

निकोलस जब 10 रन पर थे तब उन्हें जीवनदान मिला था, तब इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने रिव्यू लेने से इनकार कर दिया था।मिशेल इस श्रृंखला में दो शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं और वह लंबी पारी खेलने की ओर बढ़ रहे हैं।

तीन मैच की श्रृंखला में 0-2 से पिछड़ रही न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन पहला विकेट पहले ही ओवर में टॉम लैथम के रूप में गंवाया जो खाता भी नहीं खोल सके।

विल यंग 20 रन बनाकर लीच की गेंद पर पगबाधा आउट होकर उनका पहला शिकार बने।कप्तान केन विलियसन (31 रन) को स्टुअर्ट ब्राड ने लंच से पहले आउट किया।(एपी)

Latest Web Story

Latest 20 Post