Home / Articles / 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में नजर आएगा किसानों का दम

'इंडियाज गॉट टैलेंट' में नजर आएगा किसानों का दम

'इंडियाज गॉट टैलेंट' में नजर आएगा किसानों का दम   Image
  • Posted on 15th Jan, 2022 14:30 PM
  • 1321 Views

नए साल की शुरुआत के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 15 जनवरी से इंडियाज़ गॉट टैलेंट शुरू करने जा रहा है। कुछ कमाल की परफॉर्मेंस और रॉकिंग टैलेंट के साथ यह शो अपने दर्शकों और शो के जजों - शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर के सामने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दिखाएगा। id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (17:53 IST) नए साल की शुरुआत के साथ सोनी

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (17:53 IST)
नए साल की शुरुआत के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 15 जनवरी से इंडियाज़ गॉट टैलेंट शुरू करने जा रहा है। कुछ कमाल की परफॉर्मेंस और रॉकिंग टैलेंट के साथ यह शो अपने दर्शकों और शो के जजों - शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर के सामने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दिखाएगा।

देश के किसानों की बदौलत हमें अपनी थाली में भोजन मिल पाता है, लेकिन क्या होगा जब किसानों का एक समूह के मंच पर आएगा? कोलकाता से आया ‘किसान खेला’ नाम का एक समूह इस शो में अपनी कुशलता दिखाएगा और यह साबित करेगा एक किसान सबकुछ कर सकता है, लेकिन सब लोग कोई खेती नहीं कर सकते।
इस समूह ने कुछ रोमांचक परफॉर्मेंस पेश करके जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें उन्होंने अलग-अलग तरह कीफॉरमेशंस तैयार की और जजों से खूब वाहवाही हासिल की! लेकिन क्या उन्हें गोल्डन बज़र मिला? ये जानने के लिए तो आपको यह शो देखना पड़ेगा।

'इंडियाज गॉट टैलेंट' में नजर आएगा किसानों का दम View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post