पर्दे पर फिर दिखेगा अनोखा टैलेंट, इस दिन से शुरू हो रहा 'इंडियाज गॉट टैलेंट'

पर्दे पर फिर दिखेगा अनोखा टैलेंट, इस दिन से शुरू हो रहा 'इंडियाज गॉट टैलेंट'   Image

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सबसे बड़े शो और टैलेंट के संपूर्ण महोत्सव 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के लिए अपनी तारीख तय कर लीजिए। जोश से भरे अर्जुन बिजलानी के द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां - किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, बादशाह और मनोज मुंतशिर जजों की कुर्सी पर नजर आएंगे। इस सीजन का 'गजब देश का अजब टैलेंट' परखेंगे। id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (16:02 IST) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सबसे

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (16:02 IST)
टेलीविज़न के सबसे बड़े शो और टैलेंट के संपूर्ण महोत्सव 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के लिए अपनी तारीख तय कर लीजिए। जोश से भरे अर्जुन बिजलानी के द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां - किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, और मनोज मुंतशिर जजों की कुर्सी पर नजर आएंगे। इस सीजन का 'गजब देश का अजब टैलेंट' परखेंगे।


फ्रेमैंटल के निर्माण में बने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का प्रीमियर 15 जनवरी होगा और इसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

अपने नए सीज़न में इंडियाज़ गॉट टैलेंट देश भर से अनोखा और बेमिसाल टैलेंट लेकर आ रहा है और उनके लिए अवसरों के द्वार खोलने जा रहा है। इस सीज़न में असाधारण रूप से कुशल, दिल छू लेने वाली और जबर्दस्त परफॉर्मेंस पेश की जाएंगी, जिनमें डांसर्स से लेकर सिंगर्स तक, जादूगर, कॉमेडियंस एवं रैपर्स से लेकर बीटबॉक्सर्स और स्टंटमैन तक, हर वो टैलेंट होगा जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं।

हर हफ्ते जज हजारों उम्मीदवारों में से बेस्ट टैलेंट को चुनेंगे, वहीं अंतिम विजेता का चुनाव दर्शक ही करेंगे। यह शो अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट 'गॉट टैलेंट' का भारतीय संस्करण है, जिसे साइको एवं फ्रेमैंटल ने क्रिएट एवं अधिग्रहित किया है। इसे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा लाइसेंस किया गया है, जो नॉन-फिक्शन टैलेंट आधारित रियलिटी शोज़ के मामले में एक बेमिसाल ब्रॉडकास्ट लीडर है।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.