Home / Articles / Railway Alert On Corona : गृह मंत्रालय ने SoP में किया बदलाव, अब रेल सफर में मास्क लगाना होगा जरूरी

Railway Alert On Corona : गृह मंत्रालय ने SoP में किया बदलाव, अब रेल सफर में मास्क लगाना होगा जरूरी

Railway Alert On Corona : पिछले दिनों में कोरोनावायरस के मामलों में तेजी आई है। बड़े शहरों में बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने चिंताओं को और बढ़ा दिया है। इसे देखते हुए गृह मंत्रालय ने एसओपी में बदलाव किया है। लोगों से मास्क लगाने के लिए कहा गया है। रेलवे बोर्ड ने सभी ट्रेनों और स्टेशन परिसर में यात्रियों को मास्क लगाना जरूरी कर दिया है। रेलवे स्टॉफ को भी मास्क लगाने के लिए कहा गया है। - Indian Railways corona SOP Ministry of Home Affairs id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 10 मई 2022 (18:10 IST) Railway Alert On Corona : पिछले दिनों में कोरोनावायरस के

  • Posted on 10th May, 2022 13:20 PM
  • 1037 Views
Railway Alert On Corona : गृह मंत्रालय ने SoP में किया बदलाव, अब रेल सफर में मास्क लगाना होगा जरूरी   Image
पुनः संशोधित मंगलवार, 10 मई 2022 (18:10 IST)
Railway Alert On Corona : पिछले दिनों में कोरोनावायरस के मामलों में तेजी आई है। बड़े शहरों में बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने चिंताओं को और बढ़ा दिया है। इसे देखते हुए ने एसओपी में बदलाव किया है। लोगों से लगाने के लिए कहा गया है। ने सभी ट्रेनों और स्टेशन परिसर में यात्रियों को मास्क लगाना जरूरी कर दिया है। रेलवे स्टॉफ को भी मास्क लगाने के लिए कहा गया है।

गृह मंत्रालय की एसओपी के हवाले से रेलवे बोर्ड ने कल एक पत्र जारी किया है। इसमें रेल यात्रियों को यात्रा के दौरान तथा स्टेशन परिसर में आने के दौरान मास्क अनिवार्य रूप से लगाना होगा। इसको लेकर जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा।

क्या है इंदौर की स्थिति : इंदौर में भी कोरोना के आंकड़े पिछले डेढ़ महीने से नहीं बढ़े हैं और हर दिन इक्का-दुक्का मरीज ही निकल रहे हैं। रविवार को पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा शून्य था जबकि कल 6 मरीज पॉजिटिव आए थे। जितनी जांच हो रही है, उस हिसाब से मरीजों का प्रतिशत 5 के आसपास आ रहा है।

Latest Web Story

Latest 20 Post