Home / Articles / Lawn Bowls में महिला टीम के बाद पुरुष टीम ने किया कमाल , जीता सिल्वर

Lawn Bowls में महिला टीम के बाद पुरुष टीम ने किया कमाल , जीता सिल्वर

Lawn Bowls में महिला टीम के बाद पुरुष टीम ने किया कमाल , जीता सिल्वर   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 16:06 PM
  • 1151 Views

भारत ने शनिवार को यहां राष्ट्रमंडल खेलों की लॉन बॉल्स स्पर्धा का दूसरा पदक जीता जिसमें पुरूषों की फोर टीम ने फाइनल में उत्तरी आयरलैंड से हारकर रजत पदक से संतोष किया। - Indian men team won silver medal in the commonwealth games id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (21:17 IST) हमें फॉलो करें बर्मिंघम:भारत ने शनिवार

पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (21:17 IST)
हमें फॉलो करें
बर्मिंघम:भारत ने शनिवार को यहां राष्ट्रमंडल खेलों की स्पर्धा का दूसरा पदक जीता जिसमें पुरूषों की फोर टीम ने फाइनल में उत्तरी आयरलैंड से हारकर रजत पदक से संतोष किया।

उत्तरी आयरलैंड ने 18-5 के स्कोर से स्वर्ण पदक जीता।भारतीय टीम में सुनील बहादुर (लीड), नवनीत सिंह (सेंकेड), चंदन कुमार सिंह (थर्ड) और दिनेश कुमार (स्किप) शामिल थे।

उत्तरी आयरलैंड ने लॉन बॉल्स में अंतिम स्वर्ण पदक 1998 राष्ट्रमंडल खेलों में जीता था। उसकी टीम में आज कैम बार्कले (लीड), एडम मैकियोन (सेकंड), इयान मैकल्यूर (थर्ड) और मार्टिन मैकह्यूज (स्किप) थे।


भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड को करीबी मुकाबले में 13-12 से मात देकर कम से कम रजत पदक पक्का कर दिया था।

महिलाओं की चौकड़ी ने मंगलवार को भारत को इस स्पर्धा का ऐतिहासिक स्वर्ण पदक दिलाया था। उसमें लवली चौबे (लीड), पिंकी (सेकंड), नयनमोनी सैकिया (थर्ड) और रूपा रानी टिर्की (स्किप) शामिल थे।(भाषा)

Lawn Bowls में महिला टीम के बाद पुरुष टीम ने किया कमाल , जीता सिल्वर View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post