Home / Articles / मरियम औरंगजेब का इमरान हमला, कहा- पत्रकारों को किडनैप कर किया टॉर्चर

मरियम औरंगजेब का इमरान हमला, कहा- पत्रकारों को किडनैप कर किया टॉर्चर

पाकिस्तान की सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर पत्रकारों को जबरन उनके घरों से किडनैप कर प्रताड़ित करने और उनके कार्यक्रम को बंद करने का आरोप लगाया है। - Imran attack of Maryam Aurangzeb, id="ram"> Last Updated: सोमवार, 9 मई 2022 (14:45 IST) पाकिस्तान की सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब

  • Posted on 09th May, 2022 09:25 AM
  • 1012 Views
मरियम औरंगजेब का इमरान हमला, कहा- पत्रकारों को किडनैप कर किया टॉर्चर   Image
Last Updated: सोमवार, 9 मई 2022 (14:45 IST)
पाकिस्तान की सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर पत्रकारों को जबरन उनके घरों से किडनैप कर प्रताड़ित करने और उनके कार्यक्रम को बंद करने का आरोप लगाया है।

पाकिस्तान की सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर पत्रकारों को जबरन उनके घरों से किडनैप कर प्रताड़ित करने और उनके कार्यक्रम को बंद करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि पाकिस्तान की सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने रविवार को लाहौर प्रेस क्लब में अपने एक संबोधन के दौरान इमरान खान को लेकर ये टिप्पणी की।

मरियम ने इमरान खान पर उनकी सरकार की नाकामयाबी को छिपाने के लिए जबरन फतवा जारी करने को लेकर उनकी आलोचना की। पूर्व प्रधानमंत्री के कार्यकाल की आलोचना करने के साथ ही सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा, मौजूदा सरकार प्रेस की स्वतंत्रता में विश्वास करती है। उन्होंने पत्रकारों को जल्द ही उनके सभी मुद्दों को हल करने का भी आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा, वो और उनकी सरकार लोकतंत्र में विश्वास करती है और उन सभी पत्रकारों का सम्मान करती है जो इसको कायम रखने के लिए काम करते हैं। उन्होंने उन सभी पत्रकारों के काम की सराहना की जिन्होंने लोकतंत्र को जीवित रखने के लिए काम किया।

अपने संबोधन के दौरान, सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने प्रेस क्लब के रोल को 'सकारात्मक और प्रभावशाली' बताया. औरंगजेब ने इमरान खान के नेतृत्व वाली तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) को 20 मई के दिन लॉन्ग मार्च पर किसी भी प्रकार का हंगामा करने को लेकर चेतावनी दी। उन्होंने घोषणा में कहा, अगर पीटीआई इस्लामाबाद की ओर लॉन्ग मार्च की आड़ में माहौल खराब करने की सोच रही है तो सरकार उन्हें रोकने के लिए सभी हथकंडे अपनाएगी।

आपको बता दें कि मरियम का ये बयान पूर्व गृह मंत्री शेख राशिद के उस बयान के जवाब में आया है जिसमें उन्होंने पीटीआई के लॉन्ग मार्च के दौरान रक्तपात की घटना घटित होने की संभावना जताई थी। पूर्व मंत्री ने अपने बयान में कहा था अगर पीटीआई के इस मार्च को रोकने का प्रयास किया गया तो देश में भारी बवाल हो सकता है।

Latest Web Story

Latest 20 Post