Home / Articles / बंगाल में एक और कैश कांड, झारखंड के 3 कांग्रेस MLA की गाड़ी से मिले भारी मात्रा में नोट

बंगाल में एक और कैश कांड, झारखंड के 3 कांग्रेस MLA की गाड़ी से मिले भारी मात्रा में नोट

बंगाल में एक और कैश कांड, झारखंड के 3 कांग्रेस MLA की गाड़ी से मिले भारी मात्रा में नोट   Image
  • Posted on 30th Jul, 2022 20:21 PM
  • 1224 Views

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) झारखंड से कांग्रेस के 3 विधायकों को शनिवार रात को पुलिस ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में रोका। उनके वाहन से भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई है।नकदी गिनने के लिए मशीन मंगाई जा रही है। विधायकों से भी धन के स्रोत और इसे कहां ले जाया जा रहा था, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। - Huge amount of notes found from the car of 3 Congress MLAs of Jharkhand id="ram"> Last Updated: रविवार, 31 जुलाई 2022 (00:03 IST) हमें फॉलो करें हावड़ा (पश्चिम बंगाल) झारखंड से

Last Updated: रविवार, 31 जुलाई 2022 (00:03 IST)
हमें फॉलो करें
हावड़ा (पश्चिम बंगाल) से कांग्रेस के 3 विधायकों को शनिवार रात को पुलिस ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में रोका। उनके वाहन से भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई है।नकदी गिनने के लिए मशीन मंगाई जा रही है। विधायकों से भी धन के स्रोत और इसे कहां ले जाया जा रहा था, इसके बारे में की जा रही है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर जिस वाहन में विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्चाप और नमन बिक्सल कोंगरी सवार थे, उसे पांचला पुलिस थाना क्षेत्र में रानीहाती में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 में रोका गया।

हावड़ा (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक स्वाति भांगलिया ने कहा, हमें सटीक सूचना मिली थी कि एक कार में भारी मात्रा में पैसा ले जाया जा रहा है। हमने वाहनों की तलाशी शुरू कर दी और इस कार को रोका, जिसमें तीन विधायक सवार थे। कार से बड़ी मात्रा में नकदी बरामद की गई।

उन्होंने कहा, नकदी गिनने के लिए मशीन मंगाई जा रही है। विधायकों से भी धन के स्रोत और इसे कहां ले जाया जा रहा था, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। अंसारी जामताड़ा से विधायक हैं जबकि कच्चाप रांची जिले में खिजरी तथा कोंगारी सिमडेगा जिले के कोलेबिरा से विधायक हैं।(भाषा)


बंगाल में एक और कैश कांड, झारखंड के 3 कांग्रेस MLA की गाड़ी से मिले भारी मात्रा में नोट View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post