Home / Articles / फिल्म 'विक्रम वेधा' में इतने लुक में नजर आएंगे रितिक रोशन

फिल्म 'विक्रम वेधा' में इतने लुक में नजर आएंगे रितिक रोशन

फिल्म 'विक्रम वेधा' में इतने लुक में नजर आएंगे रितिक रोशन   Image
  • Posted on 14th Jan, 2022 11:00 AM
  • 1351 Views

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट 'विक्रम वेधा' का हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म में रितिक के साथ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में रितिक रोशन के जन्मदिन पर इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। फिल्म में रितिक वेधा का किरदार निभा रहे हैं। वहीं अब फिल्म से रितिक रोशन के लुक को लेकर जानकारी सामने आई है। id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (15:46 IST) बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन इन दिनों

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (15:46 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट 'विक्रम वेधा' का हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म में रितिक के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

हाल ही में रितिक रोशन के जन्मदिन पर इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। फिल्म में रितिक वेधा का किरदार निभा रहे हैं। वहीं अब फिल्म से रितिक रोशन के लुक को लेकर जानकारी सामने आई है।

खबरों के अनुसार इस फिल्म में रितिक तीन लुक में नजर आएंगे। वह उत्तर प्रदेश-बिहार से ताल्‍लुक रखने वाले युवक के रोल में नजर आएंगे। बतौर 'वेधा' उनका पहला लुक उनके जन्‍मदिन के मौके पर जारी किया गया था। आने वाले दिनों में रितिक के बतौर दो और लुक जारी किए जाएंगे।

बताया जा रहा है‍ कि रितिक ने तीनों लुक की शूटिंग अबुधाबी में पूरी कर ली है। बतौर 'वेधा' रितिक का किरदार कानपुर से बिलॉन्‍ग करता है। मेकर्स ने उनका टोन अवधि मिश्रित हिंन्दी का रखवाया है। कुछ वैसा ही जैसा पुरानी 'डॉन' में अमिताभ बच्‍चन का था।

बताया जा रहा है कि विक्रम वेधा की कहानी विक्रम और बेताल की माइथोलॉजी से प्रेरित है, जो एक पुलिस ऑफिसर और गैंगस्टर के बीच चलती है। विक्रम वेधा की रीमेक इस साल सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।
बता दें कि फिल्म का निर्देशन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं। साउथ की विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी। विक्रम वेधा' को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है।

फिल्म 'विक्रम वेधा' में इतने लुक में नजर आएंगे रितिक रोशन View Story

Latest 20 Post