बर्थडे पर रितिक रोशन के घर आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर कराया परिचय

बर्थडे पर रितिक रोशन के घर आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर कराया परिचय   Image

बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन 10 ‍जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रितिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर सबसे प्रसिद्ध और प्रभावशाली शख्सियत में से एक बन गए हैं। एक तरफ जहां सुपरस्टार ने सभी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स जरिए बहुत बार एंटरटेन किया है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने इसका उपयोग एक बदलाव लाने, खुशियां बांटने और अनगिनत अवसर पर टैलेंट का समर्थन करने के लिए भी किया है। id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 10 जनवरी 2022 (11:47 IST) बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन 10 ‍जनवरी

पुनः संशोधित सोमवार, 10 जनवरी 2022 (11:47 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार 10 ‍जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रितिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर सबसे प्रसिद्ध और प्रभावशाली शख्सियत में से एक बन गए हैं। एक तरफ जहां सुपरस्टार ने सभी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स जरिए बहुत बार एंटरटेन किया है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने इसका उपयोग एक बदलाव लाने, खुशियां बांटने और अनगिनत अवसर पर टैलेंट का समर्थन करने के लिए भी किया है।


वहीं अपने जन्मदिन से एक दिन पहले रितिक रोशन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने परिवार के एक नए सदस्य से दुनिया को परिचित करवाया है जो एक इंडी-स्ट्रे पप्पी है जिसका नाम सुपरस्टार ने मोगली रखा है।

अपने पोस्ट में जिसमें नए सदस्य की प्यारी झलकियां भी साझा की गई हैं, उन्होंने एक कहानी शेयर करते हुए बताया कि उन्हें वह कहां से मिला। वीडियो के साथ रितिक ने लिखा, 'हेलो वर्ल्ड मैं मोगली हूं। दरअसल मेरे मालिक मुझे ऐसा बुलाते हैं। मैं एक कार के नीचे मिला हूं। उसी को जिसने मेरे जैसे कईयों को बचाया है। मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। मैं आप लोगों से अक्सर मिलता रहूंगा।'
स्ट्रीट डॉग को गोद लेने का यह कदम अभिनेता द्वारा उठाया गया एक और प्यारा कदम है, जो अपने जीवन के प्यारे पलों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करना नहीं भूलते है। यह पोस्ट साझा करते ही फैन्स ने कमेंट सेक्शन में मोगली और रितिक पर अपने प्यार की बरसात करना शुरू कर दिया।

हाल के दिनों में, रितिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल जय शेट्टी की पहल हेल्प इंडिया ब्रीद के लिए धन जुटाने, ट्रांसजेंडर समुदाय का समर्थन करने, स्थानीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के अलावा, पैरालिंपिक में भारतीय प्रतिभागियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए किया है। रितिक रोशन द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का बहुत अच्छा उपयोग किया गया है जो सभी के लिए बेहद प्रेरणादायक है।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.