Home / Articles / Free Fire MAX में आसानी से पहुंच जाएंगे Heroic रैंक तक, बस भूलकर भी न करें ये गलतियां

Free Fire MAX में आसानी से पहुंच जाएंगे Heroic रैंक तक, बस भूलकर भी न करें ये गलतियां

Free Fire MAX में अगर आप आसानी से और जल्द Heroic रैंक तक पहुंचना चाहते हैं तो यह आर्टिकल पढ़ें। यहां प्लेयर्स द्वारा की जाने वाली कुछ गलतियां बताई गई हैं। Free Fire MAX में ज्यादातर प्लेयर Heroic रैंक तक पहुंचना चाहते हैं। हालांकि, ऐसा करना आसान बात नहीं है।

  • Posted on 12th May, 2022 18:25 PM
  • 1176 Views
Free Fire MAX में आसानी से पहुंच जाएंगे Heroic रैंक तक, बस भूलकर भी न करें ये गलतियां Image

Free Fire MAX में ज्यादातर प्लेयर Heroic रैंक तक पहुंचना चाहते हैं। हालांकि, ऐसा करना आसान बात नहीं है। इस रैंक तक पहुंचने के लिए प्लेयर्स को कई कठिनाईयों को सामना करना पड़ता है। बेहतर स्किल और स्ट्रेटजी होने के बाद भी कई प्लेयर इस रैंक तक नहीं पहुचे पाते हैं। अगर आप भी बेहतर परफॉर्म करके Heroic Rank तक पहुंचना चाहते हैं तो यह आर्टिकल पढ़ें। यहां पर कुछ ऐसी गलतियां बताई गई हैं, जिससे प्लेयर्स को बचना चाहिए। Also Read - Free Fire MAX में इस हफ्ते मिलेंगे दो बड़े रिवॉर्ड्स, जानें कैसे फ्री मिलेगा Loot Box और Emote

Free Fire MAX में Heroic Rank तक पहुंचने के लिए इन गलतियों  से बचें

बहुत एग्रेसिव गेमप्ले Also Read - Free Fire MAX में शुरू हुआ नया इवेंट, वीडियो देखकर पा सकते हैं ढेरों रिवॉर्ड

एग्रेसिव प्लेस्टाइल कई बार प्लेयर्स के लिए अच्छा साबित होता है, लेकिन यह हमेशा सही हो यह जरूरी नहीं है। कई बार एग्रेसिव प्लेस्टाइल के कारण गेमर्स अपनी स्ट्रेटजी पर ध्यान नहीं देते हैं और बिना कुछ सोचे समझे ही आगे बढ़ने लगते हैं। ऐसा करना घाटे का सौदा हो सकता है। इस कारण अधिक एग्रेसिव प्लेस्टाइल को यूज करने से बचें। Also Read - Free Fire MAX में Bronze Horse Loot Box पाने का शानदार मौका, इस तरह करें क्लेम

टीम वालों के साथ सही कोआर्डिनेशन नहीं रखना

फ्री फायर मैक्स में एक टीम के साथ खेलना फायदेमंद हो सकता है। हालांकि, हमेशा ऐसा नहीं होता है। टीम के साथी अक्सर किसी भी निर्देश का पालन करने में अफल रहते हैं। एक टीम तभी जीत सकती है, जब सभी लोग एक साथ मिलकर फाइट करते हैं। इसके लिए टीम में शामिल सभी लोगों को एक-दूसरे के साथ अच्छा कोआर्डिनेशन बनाए रखना होता है।

गलत कैरेक्टर कॉम्बिनेशन

Free Fire MAX में गेम जीतने के लिए अच्छे कैरेक्टर का कॉम्बिनेशन होना बहुत जरूरी है। रैंकड मैच जीतने के लिए अच्छी एबिलिटी वाले कैरेक्टर का होना बहुत जरूरी है। अधिकांश प्लेयर सही कॉम्बिनेशन बनाने में विफल रहते हैं। वे या तो उन एबिलटी का यूज करते हैं, जिनकी कोई जरूरत नहीं होती है या वे उनके गेमप्ले के लिए सही नहीं होती है। इस कारण कैरेक्टर सिलेक्ट करने से पहले अच्छे से समझ लें कि आपको किस एबिलिटी की जरूरत है।

रेगुलर नहीं खेलना

फ्री फायर मैक्स के रैंक वाले मैच के दौरान गेमिंग की दुनिया में सबसे बड़ी गलतियां लोग गेम को लगातार न खेलने की करते हैं। प्लेयर्स नए सीजन की शुरुआत में खेलना शुरू नहीं करते हैं। Heroic Rank तक पहुंचने के लिए प्लेयर को लगातार और शुरुआत से खेलना चाहिए।

हॉट ड्रॉप लोकेशन पर उतरना

इस लोकप्रिय बैटल रोयाल गेम में किसी भी रैंकड मैच में प्लेयर्स का लक्ष्य किल हासिल करना होता है। इस उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए प्लेयर हॉट-ड्रॉप जोन में उतरने पर ध्यान देते हैं। हाट ड्रॉप जोन में उतरते ही प्लेयर्स को कई दुश्मनों का सामना करना पड़ता है और उनके गेम से बाहर होने की अधिक संभावना होती है। इस कारण प्लेयर्स को इन हाट ड्रॉप जोन में नहीं उतरना चाहिए।

Free Fire MAX में आसानी से पहुंच जाएंगे Heroic रैंक तक, बस भूलकर भी न करें ये गलतियां View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post